Athrav – Online News Portal
अपराध गाज़ियाबाद

गाजियाबाद में बुजुर्ग की तेज धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, केस दर्ज

उत्तर प्रदेश सरकार सूबे में कानून का राज होने का दावा कर रही है. पुलिस अपराधियों में खौफ का दावा कर रही है, लेकिन दूसरी तरफ लगातार आपराधिक घटनाएं हो रही हैं. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक 60 साल के शख्स की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या किए जाने की घटना सामने आई है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र के कृष्णा विहार के समीप की है.

बताया जाता है कि रविवार की सुबह राहगीरों ने एक शव पड़ा देखा. पास जाकर देखा तो शव टीला शहबाजपुर निवासी 60 साल के महाराज सिंह का था. लोगों ने इसकी जानकारी तुरंत महाराज के परिजनों को दी. जानकारी पाकर महाराज के परिजन पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. शुरुआती जांच और परिजनों से हुई बात के आधार पर पुलिस इसे लेनदेन के विवाद में हुई हत्या मान रही है.मृतक के पुत्र अरुण कुमार ने मनोज कुमार पर हत्या का आरोप लगाया है. अरुण के अनुसार मनोज पर महाराज के लगभग दो करोड़ रुपये बकाया थे. पैसा वापस मांगने पर महाराज को लगातार धमकी दी जा रही थी.



मृतक के पुत्र ने कहा कि इस संबंध में शिकायत लेकर वे अभी कुछ दिन पहले ही गाजियाबाद के एसएसपी के पास गए थे और मदद की गुहार लगाई थी. उन्होंने आरोप लगाया कि इसी रकम को लेकर मनोज कुमार ने महाराज सिंह की हत्या कराई है. मौके का मंजर देख कर ऐसा लग रहा है कि बदमाशों ने किसी धारदार हथियार से महाराज का गला रेत कर हत्या की है.इस वारदात को लेकर गाजियाबाद के सीओ राकेश मिश्रा ने बताया कि मृतक के पुत्र की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. उन्होंने हत्यारोपियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा करते हुए कहा कि जांच के बाद ही हत्या की वजह को लेकर कुछ कहा जा सकता है. सीओ ने कहा कि आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा.

Related posts

अग्निवीर परीक्षा में फेल हो जाने के बाद युवक ने लगाया फांसी, मौत, पुलिस को मिले सुसाइड नोट।

Ajit Sinha

पलवल: रात साढ़े 10 बजे के बाद डीजे बजाओगें तो जाओगे जेल -एसपी राजेश दुग्गल

Ajit Sinha

हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने 30 हज़ार रुपये की रिश्वत लेते ईएसआई देसराज को रंगे हाथों किया गिरफ्तार

Ajit Sinha
//dubzenom.com/4/2220576
error: Content is protected !!