Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

पचास से ज्यादा लूट के वारदातों को अंजाम दे चुके मोबाइल लुटेरों के गैंग 5 बदमाशों को पुलिस मुठभेड़ के बाद किया अरेस्ट 

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा की कोतवाली फेज-3 पुलिस ने सैक्टर- 63 के पास हुए मुठभेड़ के बाद शातिर मोबाइल लुटेरों के गैंग के गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन बदमाशो के कब्जे से 21 मोबाइल फोन, 4500 रुपये नगद, चार चाकू और दो बाइक बरामद की है। पकड़े गए बदमाश 50 से ज्यादा लूट के वारदातों को अंजाम दे चुके है। पुलिस ने लूट के मोबाइल खरीदने वाले दुकानदार को भी पकड़ा है। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
 
पुलिस की गिरफ्त में खड़े छिजारसी निवासी किशोर कुमार, टिन्कू, सुनील उर्फ कासिम, रितिक और ईसान उर्फ राहुल को शातिर मोबाइल चोर गैंग के सदस्य हैं। इनको फेज-3 थाना पुलिस ने मुखबिर के इनपुट पर सैक्टर- 63 स्थित रॉयल इन्फील्ड तिराहे से वाहन चेकिंग के दौरान मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। ये बदमाश दो बाइक पर सवार हो कर किसी वारदात को अंजाम दे जा रहे थे। एडीसीपी इलामारन ने बताया कि यह गैंग काफी समय से नोएडा और ग्रेटर नोएडा के विभिन्न इलाकों में सक्रिय था, सुनसान इलाको की रेकी कर अपने शिकार की तलाश में रहता था। पुलिस टीम को इनके पास से लूटे और चोरी किए गए 21 मोबाइल फोन, 4500 रुपये, चार चाकू, घटना में प्रयुक्त की जाने वाली दो बाइक बरामद की है।

एडीसीपी ने बताया कि पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपी शातिर किस्म के अपराधी हैं। ये लोग मिलकर एनसीआर व थाना क्षेत्र से आए दिन आते-जाते लोगों से मोबाइल फोन छीनने की वारदात करते हैं। ये गैंग 50 से ज्यादा लूट के वारदातों को अंजाम दे चुका है। पुलिस टीम ने आरोपियों से पूछताछ करने पर बताया घटना के बाद मोबाइल की दुकान करने वाले गढ़ी चौखंडी निवासी ज्वाला कुमार को बेच देते थे। ज्वाला कुमार को गिरफ्तार कर पुलिस उसके पास से सात मोबाइल फोन और 2000 रुपये के बरामद किया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related posts

लड़के ने स्मैक लाने से मना किया तो शख्स ने मां और उसके चाचा पर चाकू से किया हमला, मां की मौत, चाचा घायल-अरेस्ट

Ajit Sinha

शालिनी ने जिस अमन को अपना सहारा माना, उसी ने ले ली उसकी जान और खुद भी फांसी पर लटक कर दे दी अपनी जान।

Ajit Sinha

सोशल साइट्स पर बनी महिला दोस्त ने पहले  उसे होटल के कमरे में ले गई, फिर उसके साथ क्या हुआ, जानिए इस खबर में।  

Ajit Sinha
//ptaixout.net/4/2220576
error: Content is protected !!