Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली राजनीतिक

गलवान सीमा विवाद: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का हमला, पीएम ने सरेंडर की चीन को भारत की जमीन

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: लद्दाख में LAC पर चीन के साथ हिंसक झड़प में 20 जवानों के शहीद होने को लेकर देशभर में गुस्सा है.इस बीच, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रुख पर सवाल खड़ा किया है,जिसमें उन्होंने कहा था कि न तो वहां कोई हमारी सीमा में घुसा हुआ है और न ही हमारी कोई पोस्ट किसी दूसरे के कब्जे में है. राहुल गांधी ने कहा कि पीएम ने भारतीय क्षेत्र को चीनी आक्रमकता के सामने खुद को सरेंडर कर दिया है. राहुल गांधी ने सवाल किया कि वह जमीन चीन की थी जहां भारतीय जवान शहीद हुए तो हमारे सैनिकों को क्यों मारा गया.
उन्हें कहां मारा गया. असल में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को सर्वदलीय बैठक के बाद कहा था कि न तो कोई हमारी सीमा में घुसा हुआ है और न ही हमारी कोई पोस्ट किसी दूसरे के कब्जे में है. लद्दाख में हमारे 20 जांबाज शहीद हुए, लेकिन जिन्होंने भारत माता की तरफ आंख उठाकर देखा था, उन्हें वो सबक सिखाकर गए. प्रधानमंत्री मोदी के इसी बयान पर राहुल गांधी ने सवाल किया है और पूछा है कि अगर वह जमीन चीन की थी, जहां भारतीय जवान शहीद हुए तो हमारे सैनिकों को क्यों मारा गया? उन्हें कहां मारा गया. बता दें कि भारत और चीन के सैनिकों के बीच हाल ही में गलवान घाटी में हुई हिंसक झड़प देखने के बाद चीन के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार शाम सर्वदलीय बैठक की.


पीएम मोदी ने सभी राजनीतिक दलों को आश्वस्त किया कि हमारी सेनाएं, सीमाओं की रक्षा करने में पूरी तरह सक्षम हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सर्वदलीय बैठक के बाद कहा कि न तो वहां कोई हमारी सीमा में घुसा हुआ है और न ही हमारी कोई पोस्ट किसी दूसरे के कब्जे में है. लद्दाख में हमारे 20 जांबाज शहीद हुए लेकिन जिन्होंने भारत माता की तरफ आंख उठाकर देखा था, उन्हें वो सबक सिखाकर गए.

Related posts

बीजेपी अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने आज तुरंत प्रभाव से दो राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त किए हैं -नियुक्ति पत्र पढ़े।

Ajit Sinha

केरल के एक मंदिर के एक महावत ने अपने हाथी से घर जाने की अनुमति मांगी, देखें वायरल वीडियो में

Ajit Sinha

हरियाणा: जेजेपी के संगठन में विस्तार- बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ में सभी 22 जिलाध्यक्षों समेत 29 पदाधिकारी बनाए 

Ajit Sinha
//kauraishojy.com/4/2220576
error: Content is protected !!