Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद वीडियो

ज्वैलर्स की दुकान से चार महिला सोने की चार चुडियों को बड़े ही शातिरानमा तरीके से चोरी कर ले गई-सीसीटीवी कैमरे में कैद-देखें

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
पलवल:  पलवल मीनार गेट चौक पास मैन मार्किट स्थित एक ज्वैलर्स की दुकान से चार महिला सोने की चार चुडियों को बड़े ही शातिरानमा तरीके से चोरी कर ले गई। लेकिन महिलाओं की इस चोरी की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। शहर थाना पुलिस ने पीडि़त ज्वैलर्स की शिकायत व सीसीटीवी फुटेज  के आधार पर अज्ञात महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पलवल पीरवाली गली निवासी अन्नू जैन ने बताया कि कि मैन बाजार में उसकी जैन आभूषण के नाम से दुकान है। पीडि़त प्रतिदिन की तरह 3 नवम्बर की दोपहर को दुकान पर मौजूद था।

उसी समय चार महिलाएं आई और सोने की चुडियों को देखने लगी। लाल रंग के कपड़ो में बैठी महिला ने पलक झपकते ही चार चुडियों को अपने पर्स में छुपा लिया। जिनकी कीमत लगभग 2 लाख 80 हजार रूपए है। कुछ देर बाद चारों महिलाएं दुकान से चली गई। चोरी की यह सारी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

इस बात का पता तब चला जब उसने चुडियो की गिनती की। चार महिलाओं को इधर-उधर काफी खोजने की कोशिश की लेकिन वह कहीं नहीं दिखाई दी। पीडि़त ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस जांच अधिकारी प्रेम ने बताया कि पीडि़त की शिकायत पर अज्ञात महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटैज के आधार पर जांच की जा रही है।

Related posts

दिल्ली पुलिस ने अन्तर्राजीय “लिफ़ा गैंग” के चार डकैतों को गिरफ्तार किया हैं। 

Ajit Sinha

फरीदाबाद: 20 नवंबर को वार्ड परिसीमन के बारे सुझाव व आपत्ति सुनी जाएंगी: डीसी कम ज़िला निर्वाचन अधिकारी

Ajit Sinha

फरीदाबाद : गाड़ियों से रीम सहित पहिया चोरी करने वाला गिरोह सक्रीय ,गांव बुआपुर से वैगनआर कार के तीन पहिए को चुरा ले गए चोर।

Ajit Sinha
//caustopa.net/4/2220576
error: Content is protected !!