Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद मनोरंजन

पूर्व केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने आज पत्रकारों को दिखाए सत्य कहानी पर आधारित फिल्म “कागज” और क्या कहा-देखें इस वीडियो में       

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:हरियाणा के पर्यावरण एंव उद्योग मंत्री रहे विपुल गोयल ने आज सेक्टर-16 स्थित अपने कार्यालय के प्रांगण में एक डिजिटल थिएटर लगाकर रिलीज हुई एक नई फिल्म “कागज” को डिजिटल पर्दे पर थिएटर के रूप में पत्रकारों को निशुल्क दिखाया। इस फिल्म के माध्यम से जिला प्रशासन के अधिकारियों और आमजनों को एक संदेश देने की कोशिश की कि एक भ्रष्ट या लापरवाह अधिकारियों और कर्मचारियों की वजह से एक परिवार को पूरी जिंदगी  कितना ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ता हैं, इंसाफ मिलने में बेशक देर होती हैं पर जीत सदा सत्य की होती हैं।

 इस लिए किसी के साथ गलत करते वक़्त सो बार सोचे अधिकारी, यही संदेश एक सत्य कहानी पर आधारित फिल्म “कागज़” के जरिये देने की एक प्रयास किया गया हैं। और प्रिंट मीडिया व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार लोग अपने कलम और कमरे के जरिए जन जन तक इस कहानी को पहुंचाए, ताकि आमजनों गलत सिस्टम के प्रति जागरूकता आ सकें।    

विपुल गोयल ने कहा कि यह फिल्म सभी समाज के लोगों को एक संदेश देती है कि किस प्रकार किसी भी छोटी सी गलती के कारण लोगों को परेशानी उठानी पड़ सकती है परंतु एक संघर्ष के द्वारा हिम्मत ना हार कर हर परेशानी को दूर किया जा सकता है इस फिल्म में भी यही संदेश दिया गया है कि हमारे सिस्टम की एक छोटी सी गलती से एक जीवित इंसान को मृत दिखा दिया गया और वह इस लड़ाई को जीतने में सफल रहा और सिस्टम ने उस गलती को ठीक भी किया।

इस फिल्म को दिखाने के प्रति उनका उद्देश्य है पिछले काफी समय से लोग अपने अपने घरों में कोरोना महामारी के कारण पिछले 8 महीनों से घरों में हैं और कहीं भी निकलना नहीं हो पा रहा। इस थिएटर में काफी लोगों ने फिल्म का आनंद लिया, जोकि सोशल डिस्टेंसिंग के साथ बैठकर लोगों ने और बच्चों ने फिल्म  को देखा। विपुल गोयल ने कहा कि यह एक नई शुरुआत है इस तरह के छोटे थिएटर से गांव-गांव और कस्बे भी शहरी क्षेत्रों की तर्ज पर  सिनेमाघर मैं फिल्म देखने जैसा अनुभव कर पाएंगे।

Related posts

सीएम मनोहर लाल बड़खल की विधायक सीमा त्रिखा की सास सुशीला त्रिखा के निधन पर शोक जताने उनके निवास पर पहुंचे।

Ajit Sinha

हरियाणा सरकार ने आज 34 आईएएस एवं दो एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: इलाज के बहाने 21 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार करने की कोशिश करने वाला आरोपित डॉक्टर अरेस्ट।

Ajit Sinha
//abmismagiusom.com/4/2220576
error: Content is protected !!