Athrav – Online News Portal
नोएडा फरीदाबाद वीडियो

कोहरे का  कोहराम: एक सड़क हादसे में एक कार सवार की छह लोगों की मौत,पांच गंभीर,एक कार नाले में गिरी, देखिए वीडियो। 

अजीत सिन्हा / अरविंद उत्तम की रिपोर्ट 
फरीदाबाद/ ग्रेटर नॉएडा: दिल्ली एनसीआर में आज कोहरे का जबरदस्त कोहराम देखने को मिला में एक अर्टिका कार में सवार 11 लोगों में से 6 लोगों की जबरदस्त दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई और पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, यह घटना ग्रेटर नॉएडा का हैं। एक कार आज तड़के पांच बजे बल्लभगढ़ के ऊंचा गांव के समीप एक गंदे नाले में  एक कार गिर गया। इस कार में कोई शख्स घायल हैं या नहीं जिसका पता नहीं चल सका हैं। 

इस प्रकाशित की वीडियो में पहला वीडियो फरीदाबाद का हैं और यह वीडियो तक़रीबन सुबह के साढ़े आठ बजे लेकर नौ बजे के बीच की हैं। जिसमें घने कोहरे के कारण सड़क से गुजरने वाले सभी लोग अपने -अपने गाड़ियों के लाइट जला कर चल रहे हैं। लाइट इस लिए जला कर चल रहे हैं कि नजदीक और दूर के लोगों को कोहरे में उनकी गाड़ियां सही तरीके से दिखाई दे सकें और सड़क पर सुरक्षित तरीके से वह खुद भी चल सके और सामने वाले भी लोग सही तरीके से गाड़ियां चला कर अपने -अपने मंजिलों तक पहुंच सके। इसके साथ में दूसरी तस्बीर हैं जो बल्लभगढ़ के ऊंचा गांव के समीप एक गंदे नाले में एक कार गिरी हुई हैं। यह घटना आज प्रात तक़रीबन पांच बजे की हैं।



इस कार में  सवार शख्स क्या हुआ यह किसी को नहीं मालूम। इस बारे आदर्श नगर थाने के एसएचओ से फोन से बातचीत की गई तो उन्होनें कहा कि इस घटना की घटना की जानकारी उनके पास नहीं हैं। इसके बाद की दर्दनाक खबर ग्रेटर नॉएडा से हैं। देर रात  के वक़्त एक अर्टिका कार में 11 लोग सवार होकर संभल से दिल्ली की ओर आ रही थी जो  घने कोहरे के कारण दनकौर के पास हादसे का शिकार हो गई  जिसमें 6 लोगों की मौके पर ही  मौत हो गई और पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका उपचार इलाके के एक अस्पताल में चल रहा हैं।  

       

Related posts

फरीदाबाद:सैनिक कॉलोनी में बिल्डिंग बनाने, रजिस्ट्री व स्टैंप मामले में शिकायत की जांच विजिलेंस करेगी: मनोहर लाल

Ajit Sinha

दिन में भारी वाहनों को चलाने पर रोक, 30 जुलाई तक रात के 10 बजे से लेकर प्रात 4 बजे तक चलेंगें : डीसी

Ajit Sinha

हरियाणा सरकार ने 16 आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए हैं, सीपी ओ पी सिंह, फरीदाबाद का भी नाम शामिल हैं-लिस्ट पढ़े

Ajit Sinha
//piteevoo.com/4/2220576
error: Content is protected !!