Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली

फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर का 67 वर्ष की उम्र में निधन, राहुल गांधी ने ट्वीट कर जताया शोक- भारतीय सिनेमा के लिए मनहूस हफ्ता…

नई दिल्ली:बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का 67 वर्ष की उम्र निधन हो गया है, इसकी जानकारी अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर दी है. ऋषि कपूर के निधन की खबर आने के बाद से ही बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है. सिनेमा जगत ही नहीं बल्कि हर क्षेत्र से लोग उनके निधन पर शोक जता रहे हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर ऋषि कपूर के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने इस भारतीय सिनेमा के लिए खौफनाक हफ्ता बताया है. 29 अप्रैल को इरफान खान का निधन हुआ था, और आज यह बुरी खबर आई.

राहुल गांधी ने ऋषि कपूर के निधन पर ट्वीट में लिखा,’भारतीय सिनेमा के लिए खौफनाक हफ्ता, एक और लेजेंड एक्टर ऋषि कपूर का निधन. शान दार एक्टर, सभी पीढ़ियों में जबरदस्त फैन फॉलोइंग, उनकी बहुत याद आएगी. दुख के इस समय में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार, दोस्तों और फैन्स के साथ है.’बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का 67 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी है. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में बताया कि ऋषि कपूर इस दुनिया को छोड़ कर चले गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि मैं टूट चुका हूं. बता दें कि ऋषि कपूर को बीते दिन ही हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था.उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने बताया था कि एक्टर को सांस लेने में परेशानी हो रही थी.

Related posts

अस्पताल में अभी रोजाना लगभग एक हजार मरीज आ रहे थे, अब इनकी संख्या दो-तीन गुना बढ़ सकती है- अरविंद केजरीवाल

Ajit Sinha

सीएम अरविंद का एलजी को पत्र, निर्वाचित दिल्ली सरकार के कामकाज में दखल पर सार्वजनिक चर्चा कर लें

Ajit Sinha

उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष और विधायक दल नेता और उपनेता नियुक्त-लिस्ट पढ़े

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!