Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: एक महिला से बलात्कार करने के आरोपित को कोलकाता से महिला पुलिस ने किया अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:एनआईटी महिला थाना पुलिस ने आज महिला को नौकरी दिलाने झांसा देकर बलात्कार के एक पुराने मामले में एक आरोपित को कोलकाता से अरेस्ट किया हैं। आरोपित का नाम कुंदन हैं। इस आरोपित के खिलाफ बीते 23 अक्टूबर- 2020 को एनआईटी महिला थाने में दर्ज मुकदमे में अरेस्ट किया हैं। 
पुलिस के मुताबिक एनआईटी इलाके में रहने वाली एक महिला ने एनआईटी महिला थाने में पुलिस को बीते 23 अक्टूबर 2020 को एक लिखित शिकायत दी थी जिसमें उसने बताया था कि वह कोलकाता में नौकरी करती थी जो कोलकाता में उसकी मुलाकात कुंदन नाम के एक शख्स से हो गई थी जो कि कोलकाता का ही रहने वाला है। आरोपित  ने महिला को नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार, मारपीट और जान से मारने की धमकी जैसे संगीन  वारदात को अंजाम दिया था।

इसके बाद पुलिस ने त्तपरता से कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज किया था। और  अब जाकर आरोपित कुंदन को कोलकाता से अरेस्ट किया हैं। पुलिस की माने तो पीड़ित महिला पीछे से बिहार की रहने वाली हैं, और कुंदन से उसकी कोलकाता में दोस्ती हुई थी। अब वह दिल्ली -फरीदाबाद में रह रही हैं। आज इस आरोपित को अदालत के सम्मुख पेश किया गया जहां से उसे नीमका जेल भेज दिया गया हैं।  

Related posts

हजारों करोड़ का चूना लगा चुके हैं कुछ भ्रष्ट अधिकारी, पराशर ने लिखा सीएम को पत्र

Ajit Sinha

फरीदाबाद के वजीरपुर में एक कमरे में अलाप जला कर सो रहे एक ही परिवार के तीन लोगों की दम घुटने से मौत गई, देखिए वीडियो।   

Ajit Sinha

फरीदाबाद: 36वें सूरजकुंड अंतर्राष्ट्रीय शिल्प मेला 2023 का हुआ आगाज,आओ एक बार फिर से झूम ले इस मेले में।

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!