Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: पत्नी ने प्रेमी और उसके 3 साथियों संग मिलकर अपने प्रॉपर्टी डीलर पति की हत्या की, पहले लाश को बैड में छुपाया,नाले में फेंका     

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: पत्नी ने प्रेमी,उसके दोस्तों व एक मुंह बोले चाचा के संग मिलकर अपने प्रॉपर्टी डीलर पति की सबसे पहले डंडे से चोट सिर पर मारा, फिर उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी। इसके बाद उसकी लाश को घर के ही बैड के अंदर रख कर छुपा दिया, जब बैड से बदबू आने लगी और ये भेद  खुलने के डर से,बैड को मरम्मत करवाने के बहाने ले गया और उसकी लाश को मौका देख कर एक गंदे नाले में फैंक दिया। इस मामले में डबुआ थाना पुलिस आरोपित पत्नी को अरेस्ट किया। अब पुलिस प्रेमी व उसके अन्य आरोपित साथियों को अरेस्ट करने के लिए जगह-जगह छापेमारी की कार्रवाई कर रही हैं। पति की हत्या करने के मामले में लिप्त तीन और आरोपितों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की  है , इनके नाम हरजीत, प्रेमी नितिन, और नितिन के दोस्त विनीत हैं।  
पुलिस के मुताबिक बीते 28 जनवरी की रात को थाना डबुआ पुलिस को एक सूचना मिली कि गंदे बहते हुए नाले में एक शख्स की लाश पड़ी हुई हैं। इस के बाद डबुआ थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। जांच के बाद उसकी पहचान व पोस्टमार्टम के लिए बरामद अज्ञात शव को जिले के नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया। जब जांच टीम ने घटना स्थल के आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला की एक दिनेश नाम का एक प्रॉपर्टी डीलर पिछले कई दिनों से गायब हैं,के बाद आमजनों से मिले पते पर जब प्रॉपर्टी डीलर दिनेश के घर पहुंची तो वहां पर एक महिला व एक उसके मुंह बोले चाचा मिले जिसका नाम हरजीत था। जब महिला से पूछा गया की उसका पति दिनेश इस वक़्त कहा हैं,उसने पुलिस को बताया कि उस का पति दिनेश इस बेंगलुरु में हैं। उसकी बातों पर पुलिस को शक हुआ। इसके बाद भी पुलिस ने उससे कहा कि एक बार इस लाश को देख लो ,शायद आपके पति दिनेश की लाश हो, पुलिस के कह ने पर महिला व उसके मुंह बोले चाचा मृतक की लाश को देखने के लिए चले गए। देखने के बाद उसने पुलिस से कहा कि ये दिनेश की लाश नहीं हैं। इसके बाद पुलिस ने उसके कई दोस्तों को इस लाश को दिखाया सब ने उसकी लाश को  पहचान लिया और कहा कि ये लाश प्रॉपर्टी डीलर दिनेश की लाश हैं। 

इसके बाद महिला को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में ले लिया। जब पुलिस ने गहनता से पूछताछ की तो वह टूट गई और अपना उसने गुनाह कबूल कर लिया।  उसने पुलिस को बताया कि उसने प्रॉपर्टी डीलर दिनेश से वर्ष 2010 में लव मैरिज शादी की थी। उसके बच्चे नहीं थे इस लिए उसने दिनेश की सहमति के बाद एक पांच साल की बच्ची को गोद लिया था। दिनेश शराब पीने का आदि था। और उसका एक दोस्त नितिन का अक्सर उसके घर आया जाया करता था। उससे वह प्रेम करने लगी थी। इस लिए उसे रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी नितिन के साथ एक साजिश रची थी। इस साजिश में उसके मुंह बोला चाचा हरजीत, प्रेमी नितिन व उसके तीन साथी भी शामिल थे। इस साजिश में तय समय अनुसार प्रेमी नितिन व उसके दोस्त विष्णु ,विनीत व दीपक एक स्थान पर इकठ्ठे हो गए। इस दौरान मुंह बोले चाचा हरजीत मौके पर नहीं पहुंच पाए थे।

नितिन, विष्णु,दीपक, विनीत ने आपस मिल कर सबसे पहले दिनेश के सिर में जोरदार तरीके से डण्डे मारे, इसके बाद चारों ने मिलकर उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी। इसके बाद चारों आरोपितों ने मेरे मुंह बोले चाचा हरजीत को फोन कर दिया की उन लोगों ने अपना काम कर दिया हैं। लाश की ठिकाने का काम अब तुम्हारा हैं। पुलिस की माने तो यह वारदात बीते 11 -12 जनवरी की रात की हैं। इसके बाद दिनेश की लाश को घर के बैड के अंदर रख दिया । 5- 6 दिनों के बाद से ही बैड के अंदर से बदबू आने लगी। ये लोग भेद खुलने के डर से उसकी शव कर रजाई व कम्बल में लपेट कर ठिकाने का प्लान बनाया। इस के बाद लाश सहित बैड को एक गाडी पर ले जाने लगे तो आसपास के लोगों ने पूछा की बैड कहा ले जा रहे हो तो इन लोगों ने उनसे कहा कि इसे मुरम्मत करवाने के लिए जा रहे हैं। इसके बाद रात के अंधेरे का लाभ उठाते हुए डबुआ थाना क्षेत्र के एक बहते हुए गंदे नाले में दिनेश की लाश को फैंक दिया जहां से पुलिस बरामद कर लिया हैं। अब पुलिस हरजीत , नितिन , दीपक , विनीत व विष्णु की सरगर्मी से तलाश कर रही हैं। 

Related posts

फरीदाबाद ब्रेकिंग: विशेष अभियान चला कर गलत में दिशा चलाने वाले 79 स्कूल बसों के चालान काट कर लगाया जुर्माना ।

Ajit Sinha

त्यौहार के मौसम में भी नहीं है स्वास्थ्य विभाग की कोई भी छूट्टी और सभी अधिकारी व कर्मचारी रहेंगे ड्यूटी पर- डा. ब्रह्मदीप

Ajit Sinha

हरियाणा: भाजपा ने किया अनुशासन समिति का गठन: पूर्व उपाध्यक्ष नीरा तोमर को बनाया समिति का अध्यक्ष और क्या हैं- पढ़े

Ajit Sinha
//kauraishojy.com/4/2220576
error: Content is protected !!