Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: मोबाइल गेम खेल रहे नाबालिग भाई ने फोन नहीं दिया तो बहन ने उसकी गला घोंटकर की हत्या कर दी।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: नाबालिग बहन ने ही कर दी अपने  भाई की हत्या मामला फरीदाबाद के बल्लभगढ़ का है जहां हत्या की वजह सामने आने के बाद हर कोई सकते में है । दरअसल  बहन को लगता था कि उसके मां-बाप उसके भाई से ज्यादा प्यार करते हैं और इसी के चलते उसने गला घोट कर उसकी हत्या कर दी । फिलहाल पुलिस नाबालिग बच्ची से उसके परिजनों की मौजूदगी में पूछताछ कर रही है जिसके बाद उसे जुनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश किया जाएगा ।

अगर आपके घर में दो बच्चे हैं और आप उनमें किसी भी तरह की तुलना करते हैं या कभी कभार एक बच्चे पर ज्यादा लाड दिखा देते हैं तो यह खबर आपके लिए है। यकीनन यह खबर सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे क्योंकि बल्लभगढ़ में एक 15 साल की नाबालिग बच्ची ने अपने 12 साल के मासूम भाई ओमजी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी कि उसे लगता था कि उस के मां-बाप उसके भाई से ज्यादा प्यार करते हैं । पूरा मामला कुछ यूं है कि मंगलवार देर शाम  बल्लभगढ़ में सनसनी फैल गई जब यह पता चला कि एक 12 साल के बच्चे की गला दबाकर उसके घर में ही हत्या कर दी गई है । बच्ची की मां के मुताबिक वह और उसके पति दोनों नौकरी करते हैं । मंगलवार देर शाम जब वो नौकरी से वापस आए तो देखा कि उसका बेटा चादर ओढ़ कर लेटा हुआ था। पहले बेटे को जगाने की कोशिश की जब वह नहीं जगा तो चादर हटा कर देखी गई तो उसके होश उड़ गए। बच्चे की मां के मुताबिक बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी गई जबकि घर में उस समय केवल वह और उसकी बड़ी बहन ही मौजूद थे। इस मामले की जानकारी मिल ने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस का इस मामले में पहला शक मृतक बच्चे की बहन जिसकी उम्र 15 साल है पर गया और जब परिजनों की मौजूदगी में पुलिस वालों ने पूछताछ शुरू की तो हत्या की जो वजह सामने आई उसे सुनकर पुलिस वालों के भी होश उड़ गए । दरअसल नाबालिक बच्ची ने बताया कि वह और उसका भाई उत्तर प्रदेश में अपने दादा दादी के पास रहकर पढ़ते थे । गर्मियों की छुट्टी में कुछ दिन पहले ही वह अपने मां-बाप के पास बल्लभगढ़ पहुंचे थे। पुलिस के मुताबिक बच्ची को लगता था कि उसके मां-बाप अपने बेटे को ज्यादा प्यार करते हैं उसको नहीं। बच्चे के परिजनों ने उसे एक मोबाइल फोन दिया हुआ था मंगलवार को उसका भाई गेम खेल रहा था तभी बच्ची ने वह मोबाइल फोन मांगा । भाई ने देने से इनकार किया तो गुस्से में आकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस जूनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने बच्ची को पेश करने की तैयारी कर रही है ।

Related posts

फरीदाबाद:कृष्णपाल गुर्जर, सीपी विकास अरोड़ा व डीसी विक्रम सिंह के साथ बाढ़ग्रस्त इलाके में पहुंचे, पूछा हालचाल।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : सेक्टर -7 के एक मकान में डा. प्रवीण मेहंदीरत्ता, उनकी पत्नी व बेटी व दामाद की चाकुओं से गोद हत्या, देखिए वीडियो।    

Ajit Sinha

फरीदाबाद ब्रेकिंग: भूमिहीन किसान भी ले सकते हैं पट्टे पर कृषि फार्म : डीसी विक्रम सिंह

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//shaidraup.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x