Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: तिगांव विधानसभा में गांव भुआपुर में वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर का आज ग्रामीणों ने ढोल नगाडो के साथ किया स्वागत ।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: तिगांव विधानसभा के गांव भुआपुर में वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर का आज ग्रामीणों ने ढोल नगाडो के साथ जोरदार स्वागत किया। ग्रामीणों ने राजेश नागर को खुली जीप में बिठाकर पूरे ही गांव का दौरा करवाया जहां गांव में जगह जगह राजेश नागर का ग्रामीणेां ने फूलो की माला से स्वागत किया।
इस अवसर पर आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए राजेश नागर ने कहाकि आपका सम्मान और प्यार मुझे ताकत दे रहा है उस ताकत को मैं आप सभी का अधिक से अधिक विकास करके पूरा करूंगा।

उन्होंने कहा कि लायक बेटा बनकर आपके कार्यो को करूंगा और आपको अधिक से अधिक सुविधाएं मुहैया कराना ही मेरा ध्येय रहेगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास की परिपाटी पर चल रही है और सभी का एक समान विकास हो रहा है। उनहोंने कहा कि पिछले 60 वर्षो में पहली बार ऐसा हुआ है कि ग्रामीण क्षेत्रो की दुदर्शा को सुधारा जा रहा है और उसका श्रेय जाता है माननीय मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर, केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर, केबिनेट मंत्री श्री विपुल गोयल को। जिन्होंने अपने पदभार सभालते ही जनता से जो वायदे किये वह पूरे कर रहे है।उन्होंने कहा कि आज ग्रामीण क्षेत्रो में शहरी क्षेत्रो की तरह सुंदर सडके, पक्की गलियां, पीने के पानी की व्यवस्था सहित पार्को का भी इतेजाम किया गया है यह आज तक नहीं हुआ है क्योकि भाजपा काम में विश्वास करती है।
उन्होंने गा्रमीणों केा विशस दिलाया कि अगर आप सभी एकजुट होकर भाजपा को मजबूत बनायेेंगे तो कोई भी आपको हको को नहीं छीन पायेगा और आपको अधिक से अधिक सुविधाएं मिलेेंगी। इस अवसर पर डा. कर्मवीर, जगत सिंह, समर बाबू, रूगेन्द्र नम्बरदार, छत्तरपाल, गुरूदत्त, हैप्पी, वीर सिंह सूुबेदार, सतवीर, रामवीर नागर, एस एस नागर भुआपुरिया, कपिल अधाना, सननी नागर, हिमांशु नागर, मनोज नागर एडवोकेट, नितिन अधाना, अजय दायमा, कुलदीप, रमेश फौजी नवादा, कुलदीप नागर सहित सैकडों ग्रामीण उपस्थित थे।

Related posts

फरीदाबाद : जिला पुलिस प्रशासन ने एसआरएस ग्रुप के चैयरमेन अनिल जिंदल व एसआरएस टावर में अभी तक की सबसे बड़ी छापेमारी,कागजात कब्जे में लिए।

Ajit Sinha

फरीदाबाद पुलिस प्रशासन में तैनात 24 एएसआई प्रमोट होकर बने सब इंस्पेक्टर सीपी राकेश आर्य ने दी बधाई।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : फर्जी बिल के जरिए करोड़ों रुपए के घपले व बिजनेस मेन को बदमाम करने वाले रबड़ व्यापारी सहित दो व्यापारी गिरफ्तार,गया जेल।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//glaultoa.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x