Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : एक दसवीं के छात्र ने अपने दो दोस्तों के मिलकर अपने छोटे भाई व आठवीं के छात्र का किया अपहरण, बच्चा सकुशल बरामद।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : पल्ला थाना पुलिस ने रविवार शाम को एक आठवीं क्लास के छात्र के अपहरण के मामले को सुलझा लिया हैं और अपह्त बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया हैं। इस मुकदमें में अपहरणकर्ता कोई और नहीं बल्कि उसका बड़ा भाई व उसके दो दोस्त हैं। अपहत बच्चे को छोड़ने के बदले में दो लाख रूपए की फिरौती मांग की गई थी और फिरौती में मिले पैसों से तीनों आरोपी लड़के मौज मस्ती करना चाहते थे। पुलिस की माने तो अभी तीनों आरोपी बच्चों से पूछताछ की जा रहीं हैं।
एसएचओ अनिल कुमार का कहना हैं कि रविवार की शाम को आठवीं क्लास के एक लड़के का अपहरण उस समय कर लिया गया था जब वह खेल कूद रहा था,बच्चे की उम्र तक़रीबन 12 साल हैं और वह एक प्राइवेट स्कूल में पढता हैं । उनका कहना हैं कि बच्चे के चाचा की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया था। इसी दिन आधी रात को एक फोन कॉल परिजन के पास आया जिसमे दो लाख रूपए फिरौती की मांग की गई थी। इसके बाद पुलिस अपनी कार्यवाही तेज कर दी , जांच की सुई उसके बड़े भाई पर जा कर अटक गई। उनका कहना हैं कि उसके भाई के निशानदेही पर किराए के एक कमरे से अपह्त छात्र को सकुशल बरामद कर लिया। इसके बाद आरोपी भाई ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वह 10 दसवीं क्लास में पढता हैं और अपहरण कांड में उसके दो दोस्त भी शामिल हैं जो उसी क्लास में पढ़ते हैं। उनका कहना हैं कि उसने यह भी पुलिस को बताया कि फिरौती के पैसों से तीनों दोस्त आपस में मौज मस्ती करना चाहते थे, अभी तीनों बच्चों से पुलिस पूछताछ कर रहीं हैं।

Related posts

फरीदाबाद : मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आयोजित शंखनाद 2019 रैली में जनसैलाब को देख कर हुए उत्साहित, कई सौगातें दे डाली।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: रेलवे प्रशासन ने संजय नगर में आज फिर से तोड़ फोड़ की कार्रवाई कर 500 दलित परिवारों को बेघर कर दिया।

Ajit Sinha

फरीदाबाद ब्रेकिंग: नारी है शक्ति का प्रतीक : राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x