Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राष्ट्रीय

फरीदाबाद: दक्षिण कोरिया की कंपनी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को पूरा करने के लिए उठाया एक कदम

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : पेएर-डी-बिज़ कंसल्टिंग के साथ संयुक्त उद्यम में दक्षिण कोरिया के 2100 मिलियन के राजस्व के साथ शिन सांग टीके सीओ लिमिटेड ने भारत में स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र में प्रवेश किया। पेएर-डी-बिज़ कंसल्टिंग के  रामनेक कुमार तलवार और विनीत अग्रवाल, कोरियाई कंपनी, ग्वांगजू, कोरिया गणराज्य से बाहर के साथ बातचीत कर रहे थे, और अपने एक अद्वितीय के लिए हाथ मिलाने की संभावनाओं के साथ चर्चा कर रहे हैं। हाल ही में आईओटी पर आधारित उत्पादों का आविष्कार और पेटेंट कराया गया। श्रृंखलाओं के बारे में बहुत सारी जानकारी साझा करने के बाद, दोनों संगठन भारत में इस अनूठे पेटेंट डिवाइस के निर्माण को शुरू करने के निष्कर्ष पर आए, हमारे नाम के इंडिया प्रोग्राम में शिन सुंग टी के इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के नाम से। प्रधानमंत्री  मोदी  और रणनीति के अनुसार भारत और अन्य देशों की सेवा करें।
 यून-सुबी लिम – शिन सुंग के अध्यक्ष ने कहा कि उत्पाद iRINGER, दक्षिण कोरिया में SHIN SUNG के अनुसंधान और विकास संस्थान में किए गए बहुत गहन अनुसंधान और विकास का एक परिणाम है। हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि iRINGER उत्पाद का नया आविष्कार हुआ है और उसने 5 पेटेंट प्राप्त किए हैं और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 5 पेटेंट के आवंटन की प्रतीक्षा कर रहा है। कई देशों ने अपने – अपने देशों में iRINGER के निर्माण के लिए इस अवसर को लेने के बाद भाग रहे थे, लेकिन कोरिया गणराज्य में भारतीय दूतावास, भारत निवेश और कोरिया प्लस टीम की मदद से शिन सुंग टीके लिमिटेड और पेएर-डी-बिज़ के बीच एक संयुक्त उद्यम समझौते पर हस्ताक्षर किए गए थे। 1 अप्रैल 2019 को डी-बिज़ कंसल्टिंग, स्वदेशी और वैश्विक मांग को संबोधित करने के लिए भारत में उत्पाद का निर्माण करने के लिए।
 आईवी इन्फ्यूजन सिस्टम के अनुचित और गैर-व्यवस्थित प्रबंधन की कमी के कारण, हर साल वैश्विक स्तर पर लगभग 1.62% लोगों की मृत्यु हो जाती है। यह उत्पाद समय की आवश्यकता है और आने वाले वर्षों में विश्व स्तर पर रोगियों के जीवन को बचाने में सक्षम होगा।
 



iRINGER डॉक्टर द्वारा निर्धारित और IV के लिए उपयोग की जाने वाली दवा के लिए विशिष्ट रूप में बूंदों की गति की रिपोर्ट और प्रबंधन करेगा। विशेष रूप से, iRINGER असामान्यता के मामले में स्मार्ट कॉल (स्वचालित कॉल) के माध्यम से अलार्म प्रदान करता है.  अस्पताल की नर्सों से अनुकूल प्रतिक्रिया प्राप्त करता है। पिछले साल अप्रैल में, कंपनी ने जिनेवा, स्विट्जरलैंड में अंतर्राष्ट्रीय आविष्कार प्रदर्शनी में उत्कृष्टता गोल्ड पुरस्कार जीता।  रामनेक कुमार तलवार ने उल्लेख किया कि मौजूदा IV जलसेक प्रबंधन प्रणाली के तहत हमारे पास डॉक्टरों , नर्सिंग स्टाफ और परिचारकों के लिए कई चुनौतियां हैं। iRINGER इस तरह की सभी चुनौतियों को दूर करेगा और वर्तमान जोखिम वाले क्षेत्रों पर शासन करके बेहतर समय, पैसा, रोगी प्रबंधन प्रदान करेगा। EUN-SUAB लिम ने कहा कि भारतीय विनिर्माण इकाई दुनिया के अन्य देशों को उनकी मांग को पूरा करने के लिए आपूर्ति करेगी। श्री लिम ने उल्लेख किया कि प्रधान मंत्री  मोदी के प्रभाव में हम लगभग 40 मिलियन और अधिक निवेश करने जा रहे हैं, भारत में विभिन्न चरणों में आवश्यकता के अनुसार और भारत में आरएंडडी, बिक्री में बड़ी संख्या में रोजगार उत्पन्न करने जा रहे हैं। विपणन, पूर्व बिक्री और बिक्री के बाद समर्थन और सॉफ्टवेयर विकास क्षेत्र।।

Related posts

फरीदाबाद: जे.सी. बोस विश्वविद्यालय के छात्रों ने राष्ट्रीय पर्यावरण युवा संसद में भाग लिया

webmaster

72वें गणतंत्र दिवस: फरीदाबाद जिले में सराहनीय कार्य करने वाले क्राइम ब्रांच के 4 इंचार्जों सहित 5 पुलिसकर्मी हुए सम्मानित

webmaster

कुलदीप सिंह द्वारा चलाई गई मुहीम हुआ कामयाब, दिल्ली के जीटीबी मेट्रो स्टेशन का पूरा नाम गुरु तेग बहादुर लिखा गया।

webmaster
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//waufooke.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x