Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद :ग्रीन फील्ड कालोनी में एक बहादुर बुजुर्ग महिला की बाइक सवार दो झपटमार से खुनी संघर्ष,सोने की चैन लूटने से बचा लिया।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :ग्रीन फील्ड कालोनी में मंगलवार की शाम को बाइक सवार दो झपटमारों ने 64 वर्षीय एक महिला के गले से सोने की चैन झपटने की कोशिश की,पर उस महिला ने दो झपटमारों में से एक झपटमार के हाथ पकड़ लिए,जब तक उसके हिम्मत ने उसका साथ दिया उसने झपटमार के हाथ को नहीं छोड़ा,अंत में झपटमार ने उस महिला को धक्के देकर बीच सड़क पर गिरा दिया, जिससे उसके हाथ व पैर के अंगूठे में काफी चोटें लगी हैं,पर उसने तीन तौले के अपने सोने की चैन को झपटने से बचा लिया। इस मामले में ग्रीन फील्ड कालोनी के चौकी इंचार्ज राजेश बागड़ी का कहना हैं कि यह घटना मंगल वार शाम की हैं, जिस तरीके से उस बुजुर्ग महिला फूलवती ने एक झपटमार के हाथ पकड़े थे और पूरे बहादुरी के साथ उसके साथ संघर्ष करके, जख्मी होने के बाद भी अपने तीन तौले के सोने की चैन को झपटने से बचा लिया, ऐसे में और लोगों को प्रेरणा लेने की जरुरत हैं। इस मसले की जांच के बाद वह उन्हें सम्मान दिलाने हेतु अपने बड़े अधिकारी से सिफारिश करेंगें।
बहादुर महिला फूलवती का कहना हैं कि उनकी उम्र तक़रीबन 64 साल हैं, वह मकान नंबर -1531, ब्लॉक ए के दुसरी मंजिल के एक फ्लैट में रहती हैं, उनके चार बच्चे हैं ,जिनमें तीन लड़कियां हैं, एक लड़का शामिल हैं। उनका कहना हैं कि उनकी तीनों लड़कियों की शादी हो चुकी हैं और लड़के के भी शादी हो चुकी हैं व उनका बेटा व बहु दोनों बैंगलोर में नौकरी करते हैं। तीनों बेटियां अपने -अपने ससुराल में रहती हैं, वह अपने फ्लैट में अकेली रहती हैं। उनका कहना हैं कि दो महीने पहले सीढ़ी से उतरते वक़्त उनका पैर फिसल गया था जिससे उनके दाहिने पैर टूट गई थी, इसके बाद से वह अपने फ्लैट से निचे नहीं उत्तरी थी। दो महीने के बाद वह सीढ़ी से उत्तर कर नजदीक के पार्क में ताज़ी हवाओं का आनंद लेने के लिए नीचे उत्तरी तो उन्होनें देखा कि गेट के सामने एक बाइक पर दो लड़के सवार थे, जैसे ही वह अपने गेट के बाहर सड़क पर निकले तो वह लड़के अपने बाइक को थोड़ा आगे बढ़ा लिया।
थोड़ा आगे जाने के बाद लड़कों ने अपने बाइक को मोड़ कर उनके पास आए और उनके गले से सोने की चैन झपटने के लिए अपना हाथ बढ़ाया तो उन्होनें झपटमार का हाथ पकड़ लिया और उसने उनसे अपने हाथ को छुड़ाने की बहुत कोशिश की पर उन्होनें उसका हाथ बिल्कुल नहीं छोड़ा ,अगर वह झपट मार का हाथ छोड़ देते तो उनका सोने की चैन को लेकर झपटमार फरार हो जाते। उनका कहना हैं कि झपटमार ने उन्हें अपने स्टार्ट बाइक में रेस लगा कर काफी दूर तक घसीट कर ले गए और बाद में उन्हें धक्का देकर बीच सड़क पर गिरा दिया,के बाद बाइक सवार दोनों झपटमार मौके से फरार हो गए। इस संघर्ष के दौरान उनके हाथ में चोट लगने के बाद, वह लहू लुहान हो गए, इसके अलावा उनके पैर की अंगुली में काफी चोटें लगी हैं, इसके बाद वहां पर लोग आ गए और बीच सड़क से घायल अवस्था में उठाकर उन्हें इलाज हेतु एक निजी अस्पताल में गए जहां पर उनका मलहम पट्टी कराया गया हैं।

Related posts

फरीदाबाद: सराय थाने में तैनात सिपाही संजय और प्रदीप ने दिया ईमानदारी का परिचय, नोटों से भरे बैग लौटाए।

Ajit Sinha

विधायक राजेश नागर ने फरीदपुर गांव में बांटे जरूरतमंदों को कंबल

Ajit Sinha

फरीदाबाद: शहीद स्मारक डिग्री कॉलेज के प्रिंसिपल ने साथी लेक्चरर के साथ मिलकर किया एमएलए राजेश नागर का धन्यवाद

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//ewhareey.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x