Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: मुजेसर थाना क्षेत्र में सीवर की सफाई करते हुए दो प्राइवेट सफाई कर्मियों की दम घुटने से हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:मुजेसर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली संजय कालोनी की एक गली में आज सुबह लगभग 6 बजे सीवर की सफाई करते हुए दो प्राइवेट सफाई कर्मियों की दम घुटने से मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिले के नागरिक अस्पताल के शव गृह  में रखवा दिया हैं। मुजेसर थाने की पुलिस अभी मृतकों के परिजनों के आने का इंतजार कर रही हैं, ताकि आगे की कार्रवाई को बढ़ाया जा सकें। 

पुलिस के मुताबिक मुजेसर इलाके की संजय कालोनी के गली न. 54 में आज दो प्राइवेट कर्मचारी सीवर सफाई का काम करने गए थे। जैसे ही यह दोनों सफाई कर्मचारियों ने सफाई का कार्य शुरू किया तो गैस ने इन्हें अपने चपेट में ले लिया। और इन दोनों सफाई कर्मचारियों की दम घुटने से मौत हो गई। मरने वाले शख्स नाम सलमान, उम्र 25 साल व इब्राहिम,उम्र 26 साल हैं ,पीछे से ये दोनों सफाई कर्मचारी पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे। पुलिस की माने तो दोनों मृतकों के परिजनों को इस घटना के बारे में सूचित कर दिया गया हैं। परिजन के आने के बाद इसके आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभी सलमान व इब्राहिम के शवों को जिले नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं। और इस केस की अभी जांच चल रही हैं।  

Related posts

सीएम मनोहर लाल ने प्रदेश में ‘महामारी अलर्ट-सुरक्षित हरियाणा’ की अवधि 24 मई की सुबह तक बढ़ाने की घोषणा की है।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : आमिर सुहेल हत्याकांड में सूरजकुंड थाना पुलिस ने एक ऑडियो के आधार पर दो लोगों के खिलाफ किया हत्या का मुकदमा दर्ज।

Ajit Sinha

फरीदाबाद:बच्चों को उर्दू का टियूशन पढ़ाते हुए एक टीचर को पकड़ा-एसीपी धारणा यादव को सुने इस वीडियो में।

Ajit Sinha
//stichaur.net/4/2220576
error: Content is protected !!