Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: मुजेसर थाना क्षेत्र में सीवर की सफाई करते हुए दो प्राइवेट सफाई कर्मियों की दम घुटने से हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:मुजेसर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली संजय कालोनी की एक गली में आज सुबह लगभग 6 बजे सीवर की सफाई करते हुए दो प्राइवेट सफाई कर्मियों की दम घुटने से मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिले के नागरिक अस्पताल के शव गृह  में रखवा दिया हैं। मुजेसर थाने की पुलिस अभी मृतकों के परिजनों के आने का इंतजार कर रही हैं, ताकि आगे की कार्रवाई को बढ़ाया जा सकें। 

पुलिस के मुताबिक मुजेसर इलाके की संजय कालोनी के गली न. 54 में आज दो प्राइवेट कर्मचारी सीवर सफाई का काम करने गए थे। जैसे ही यह दोनों सफाई कर्मचारियों ने सफाई का कार्य शुरू किया तो गैस ने इन्हें अपने चपेट में ले लिया। और इन दोनों सफाई कर्मचारियों की दम घुटने से मौत हो गई। मरने वाले शख्स नाम सलमान, उम्र 25 साल व इब्राहिम,उम्र 26 साल हैं ,पीछे से ये दोनों सफाई कर्मचारी पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे। पुलिस की माने तो दोनों मृतकों के परिजनों को इस घटना के बारे में सूचित कर दिया गया हैं। परिजन के आने के बाद इसके आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभी सलमान व इब्राहिम के शवों को जिले नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं। और इस केस की अभी जांच चल रही हैं।  

Related posts

फरीदाबाद : शनिवार को अपहरण की गई लड़की के साथ तीन लड़कों ने किया था गैंगरेप, सीपी ने आरोपियों को पकड़ने हेतु की एसआईटी गठित।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: सेक्टर -37 के समीप बैटरी फटने से बैटरी फैक्ट्री में लगी आग, इस आग में 3 कर्मचारियों की जलने से हुई मौत।

Ajit Sinha

जिला जेल फरीदाबाद में राष्ट्रीय एकता दिवस मनाया गया: जयकिशन छिल्लर

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!