Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: दूसरी पत्नी की हरकत से परेशान पति ने अपने दो मासूम बच्चों को लेकर गहरे कुए में कूद गया,दोनों बच्चों की मौत


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: पहली पत्नी की दो साल पूर्व मौत हो गई थी, उससे उसके दो बच्चे हैं, इनमें एक मासूम की उम्र 5 साल की बेटी और एक बेटा उम्र 4 साल जिसकी उसकी दूसरी पत्नी ख्याल नहीं रख रही थी, की वजह से रोजाना घर क्लेश रहता था। इस से परेशान होकर अपने दोनों बच्चों को लेकर गहरे कुएं में कूद गया , जिसमें 5 -7 फुट पानी भरा हुआ था। इसमें दोनों बच्चों को पानी में लिटा दिया और उसके ऊपर अपने पैरों को रख दिया , जब तक लोगों ने बचाने की कोशिश की , तब तक दोनों मासूमों बच्चों की मौत हो गई। अब सेक्टर -58 थाने आरोपित के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपित पिता को अरेस्ट कर लिया गया हैं।

पुलिस प्रवक्ता  ने जानकारी देते हुए बताया कि अरेस्ट  किए गए आरोपित का नाम भगत है जो पलवल का रहने वाला है और फिलहाल श्याम कॉलोनी में रह रहा था और जेसी कंपनी में नौकरी करता था। आरोपित  ने आज दोपहर करीब 1 बजे अपने दो बच्चों जिसमें 5 वर्षीय बेटी और 4 वर्षीय बेटा शामिल है, दोनों बच्चों को लेकर शगुन गार्डन के पास स्थित एक 15 फीट गहरे कुएं में कूद गया जिसमें करीब 5-6 फुट पानी भरा हुआ था। आरोपित ने दोनों बच्चों को पानी में अपने पैरों के तले दबा लिया। आसपास के लोगों ने भागकर बच्चों को निकालने की कोशिश की और धीरेंद्र और नसीम ने कुएं में कूदकर आरोपित  को धक्का दिया और बच्चों को दूसरे लोगों की सहायता से बाहर निकाला परंतु जब तक बच्चों को बाहर निकाला गया दोनों बच्चों की मृत्यु हो चुकी थी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपित को काबू कर लिया वहीं दोनों बच्चों को नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बच्चों के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। बच्चों को बाहर निकालने वाले धीरेंद्र की शिकायत पर पुलिस द्वारा आरोपित के खिलाफ सेक्टर- 58 थाने में हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके प्राथमिक पूछताछ की जा रही है। प्राथमिक पूछताछ में सामने आया कि आरोपित  की पहली पत्नी की 2 साल पहले मृत्यु हो चुकी है और जिससे उसे यह दोनों बच्चे थे। इसके पश्चात आरोपित  ने दूसरी शादी कर ली और इसके पश्चात उनके घर में झगड़ा होना शुरू हो गया। आरोपित का कहना है कि उसकी दूसरी पत्नी बच्चों का सही से ख्याल नहीं रखती और आए दिन घर में कलेश रहता है इसलिए वह दोनों बच्चों को लेकर पानी में कूद गया जिससे उनकी मृत्यु हो गई। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपित को अदालत में पेश करके जेल भेजा जाएगा।

Related posts

सिरफिरे आशिक ने हैवानियत की सारी हदें पार की,लड़की को चौथी मंजिल से फेक ,उसके शव लेकर गया भाग-वीडियो

Ajit Sinha

ग्रीन फिल्ड कालोनी रेजिडेंट वैलफेयर एसोसिएशन के कार्यालय के प्रांगण में क्रिसमस उत्सव वहां के निवासियों ने धूमधाम से मनाया। 

Ajit Sinha

अलीगढ के ज्वेलरी शोरूम से 35 लाख के गहने लूट कर भागे 3 लूटेरों से नॉएडा पुलिस की मुठभेड़-लूट की लाइव वीडियो देखें

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//koophaip.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x