Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: बडखल क्षेत्र की टूटी सडक़ें बयां कर रही भाजपा के विकास की सच्चाई : आम आदमी पार्टी

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: बडखल क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भांकरी में टूटी सडक़ों, जलभराव व अन्य मूलभूत सुविधाओं की कमी को लेकर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता राकेश भड़ाना के नेतृत्व में आप कार्यकर्ताओं ने गंदे पानी में बैठकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान आप कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए अपना आक्रोश जाहिर किया। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि विधायक, निगमायुक्त व पार्षद सहित अन्य अधिकारियों को ज्ञापन देने के बावजूद आज तक यहां समस्याओं का निराकरण नहीं किया। खासकर सडक़ की बात की जाए तो यहां टूटी सडक़ के चलते लोगों को परेशानी होती है और लोग अक्सर इन टूटी सडक़ों के चलते सडक़ हादसों का शिकार हो जाते है लेकिन शासन व प्रशासन के कानों पर जूं तक नहीं रेंगती।

प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए आप नेता राकेश भड़ाना ने कहा कि भाजपा सरकार की नीति और नीयत दोनों ही खराब है, लोगों को झूठे प्रलोभन दिखाकर सत्ता हथियाने के बाद अब यह सरकार लोगों की बजाए अपना विकास कर रही है। उन्होंने कहा कि आज बडखल क्षेत्र की तमाम सडक़ें टूटी पड़ी है, मामूली सी बरसात में इनमें पानी भर जाता है और क्षेत्र की अनेकों कालोनियां ऐसी है, जहां पीने के पानी, ओवरफ्लो सीवरेज, कच्ची गलियों आदि की समस्या से लोग वर्षाे से जूझ रहे है, लेकिन पिछले आठ सालों में यहां कोई विकास नहीं हुआ है, आज भी लोग यहां विकास की बाट जोह रहे है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का विकास केवल कागजों में है, जबकि वास्तविकता कुछ ओर है। निरंतर बढ़ती महंगाई और भ्रष्टाचार ने आम जनता की कमर तोडक़र रख दी है, आज गरीब आदमी मन ही मन सरकार को कोसने लगा है और अब इस सरकार के वास्तविक चेहरे को जान चुका है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सडक़ से लेकर संसद तक जनता के हकों की लड़ाई लड़ेगी और सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ हल्ला बोलने से गुरेज नहीं करेगी और हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर जो सुविधाएं दिल्ली के लोगों को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा उपलब्ध करवाई जा रही है, उसी तर्ज पर यहां लोगों को सुविधाएं दी जाएगी।

Related posts

फरीदाबाद की तहसीलों, उप तहसीलों में स्टाम्प विक्रेताओं के रिक्त पदों कों भरने  के लिए आवेंदन आमंत्रित किया गया हैं -डीसी

Ajit Sinha

बड़खल फ्लाई ओवर पर टाटा इंडिगो कार में लगी भयंकर आग,वक़्त रहते कार सवार शख्स निकला बाहर। 

Ajit Sinha

फरीदाबाद: सोने की नकली ज्वैलरी देकर आईआईएफएल फाइनेंस लिमिटेड के साथ ठगी की कोशिश करने के आरोप में अरेस्ट।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x