Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद :ओल्ड फरीदाबाद में होने वाले19 सर्वजातीय विवाह समारोह में मुख्य अतिथि भूपेंद्र सिंह हुड्डा होंगें,लखन का शक्ति प्रदर्शन।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

फरीदाबाद : महाराजा अग्रसेन विवाह समिति के द्वारा19 वां सर्वजातीय सामूहिक विवाह समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा मौजूद रहेंगें होंगें। यह जानकारी संस्था के प्रधान ब्रह्म प्रकाश गोयल व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने संयुक्त रूप से मैगपाई होटल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में दिए।

लखन कुमार सिंगला ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को बदरपुर बॉर्डर से रिसीव्ड करने के बाद उन्हें तक़रीबन 50 -60 गाड़ियों के काफिले के साथ 8 दिसंबर शनिवार को विवाह स्थल पर लाया जाएगा जहां पर उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। इस दौरान मंच पर पूर्व स्पीकर व विधायक कुलदीप शर्मा,पलवल के विधायक करण दलाल, तिगांव क्षेत्र के विधायक ललित नागर, होडल के विधायक उदयभान,राई विधानसभा क्षेत्र के विधायक जयतीर्थ दहिया, पूर्व विधायक सुश्री शारदा राठौर,पूर्व विधायक रघुबीर सिंह तवेतिया के अलावा आदि कांग्रेसी नेतागण उपस्थित  रहेंगें। वही,संस्था के प्रधान ब्रह्म प्रकाश गोयल का कहना हैं कि 19 वां सर्वजातीय विवाह समारोह हैं और यह विवाह समारोह सेक्टर -16 स्थित दशहरा ग्राऊंड में आयोजित किया जाएगा।  महाराजा अग्रसेन विवाह समिति पिछलें 18 वर्षों में 1300 से अधिक लड़कियों की शादियां करा चुकी हैं। उनका कहना हैं कि इस19 वां सर्वजातीय विवाह समारोह में पहले तो 50 जोड़ों का लक्ष्य रखा गया था जो बढ़ कर अब 75 जोड़े हो चुके हैं,उन्हें उम्मीद हैं कि यह संख्या आगे बढ़ कर 80 तक पहुंच सकती हैं। उनका कहना हैं कि शनिवार को ओल्ड फरीदाबाद की न्यू अग्रवाल धर्मशाला से 80 घोड़ियों पर एक साथ 80 दूल्हों की बारात 30 बैंड बाजों के साथ निकाली जाएगी जोकि अपने आप आकर्षण केंद्र रहेगा।

इस दौरान 10 धोडियों को एक्स्ट्रा रखा गया हैं,बारात के दौरान को किसी भी घोड़ियों की हालत खराब होती हैं तो उसे तुरंत बदला जा सकें। उनका कहना हैं कि शादी के पंडाल में उपस्थित हजारों लोगों की खाने -पीने की व्यवस्था की गई हैं। इस शादी समारोह में प्रत्येक जोड़ों के साथ आए घर वालों व उनके मेहमानों को बैठने की ब्यवस्था की गई हैं। परिणय सूत्र में बंधने के बाद संस्था के द्वारा सभी जोड़ों को उपहार स्वरूप घर गृहस्थी के सामानों को दिए जाएंगें। इस दौरान जे.पी गुप्ता क्राउन ग्रुप, योगेश ढींगरा, युगल मित्तल, अनिल चांदीवाले, अनिल गुप्ता, मनोहर सिंघल ,राकेश गर्ग ,तेजपाल गर्ग , संजीव कुशवाहा,बलराज गुप्ता के अलावा आदि लोग उपस्थित थे।  इस समारोह में और सालों के मुकाबले भारतीय जनता पार्टी के विधायक व मंत्रियों को निमंत्रण कार्ड में कोई स्थान नहीं दिया गया हैं,स्वाभिक हैं कि भाजपा के किसी भी विधायकों व कार्यकर्ताओं के लिए मंच पर स्थान नहीं रखा गया होगा। माना जा रहा हैं कि एक तरह से लखन कुमार सिंगला का फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में चुनाव से पहले का एक बड़ा शक्ति प्रदर्शन हैं। जोकि वर्तमान विधायक व हरियाणा के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल को एक जोर का  झटका दे सकता हैं।

Related posts

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच बड़खल व ग्रीन फील्ड पुलिस चौकी की संयुक्त टीम ने आज कातिलाना हमले के आरोपित को धर दबोचा।

Ajit Sinha

हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 49 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: भ्रष्टाचार की जननी तबादला नीति को बंद किया जाना अनिवार्य अन्यथा होगा विरोध प्रदर्शन: सुनील खटाना

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x