Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: युवती का रास्ता रोक शादी का दबाव बनाने, मना करने पर मारपीट करने वाले आरोपित अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: एनआईटी थाना पुलिस ने आज युवती का रास्ता रोक कर शादी का दबाव बनाने व मना करने पर थप्पड़ मारकर बेहोश करने के मामले में एक शख्स को अरेस्ट किया हैं। पुलिस ने आरोपित को आज अदालत के सम्मुख पेश किया जहां से उसे नीमका जेल भेज दिया गया। ये आरोपित युवती को घर से फ़ैक्ट्री जाने व लौटने के समय उसका पीछा करता था। हद तो उस समय हो गई जब इस आरोपित ने बीच सड़क पर शादी से इंकार करने पर जोरदार थप्पड़ मारा जिससे युवती बेहोश हो गई और मामला एनआईटी महिला थाने में पहुंच गया। अब आरोपित सलाखों के पीछे पहुंच गया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि अरेस्ट किए गए आरोपित का नाम अखिलेश है जो फरीदाबाद की राजीव कॉलोनी का रहने वाला है। महिला थाना एनआईटी में आरोपित के खिलाफ एक युवती का पीछा करने, रास्ता रोककर उसपर शादी का दबाव बनाने तथा मना करने पर मारपीट करके जान से मारने की धमकी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें पीड़ित युवती ने बताया कि वह फरीदाबाद की राजीव कॉलोनी की रहने वाली है और एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है। वह आरोपित अखिलेश को पिछले 2 साल से जानती है जो राजीव कॉलोनी में ही रहता है।

उसने बताया कि उसकी कभी-कभी आरोपित के साथ फोन पर बात होती थी जो पिछले 6-7 महीने से अब उससे बात नहीं कर रही। आरोपित उस पर बात करने का दबाव बनाता है और जब युवती घर से कंपनी आती- जाती है तो आरोपित उसका पीछा करता है और उससे पर शादी करने का दबाव बनाता है। गत 2 जुलाई को शाम 5 बजे जब युवती छुट्टी के बाद कंपनी से वापस घर आ रही थी तो आरोपित ने उसका रास्ता रोका और उस पर बात करने का दबाव बनाया तो युवती ने कहा कि वह उससे कोई मतलब नहीं रखना चाहती। युवती ने उसका रास्ता छोड़ने के लिए कहा तो आरोपित ने उसके साथ मारपीट की जिससे युवती को चक्कर आ गया और वह नीचे गिर गई। आरोपित मारपीट के पश्चात घटनास्थल से फरार हो गया। कंपनी के लोगों ने युवती को उठाया और उसे घर छोड़कर गए। महिला थाना एनआईटी में युवती की शिकायत पर थाने में मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई। महिला थाना की टीम ने इस मामले में आगे की कार्रवाई करते हुए आरोपित को थाने बुलाकर पूछताछ की जिसमें सामने आया कि आरोपित की उम्र 30 वर्ष है और वह सेक्टर- 58 स्थित एक कंपनी में वेल्डिंग का कार्य करता है। आरोपित युवती से शादी करना चाहता था परंतु उसके मना करने पर उसने युवती के साथ मारपीट की तथा मौके से फरार हो गया। इसके पश्चात पुलिस द्वारा आरोपित को अरेस्ट करके अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Related posts

तीन साल के बच्चे का अपहरण, बच्चे को अगवा कर ले जाता आरोपी सीसीटीवी में कैद, पुलिस तलाश में जुटी।

Ajit Sinha

हरियाणा पुलिस में शामिल हुए 515 कमांडो, आईबी के निदेशक तपन कुमार डेका ने ली पासिंग आउट परेड की सलामी।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: देश को आजाद कराने से लेकर विकसित करने में कांग्रेस का अह्म योगदान : बलजीत कौशिक

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x