Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक

फरीदाबाद: सुमित गौड बने हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: कांग्रेसी नेता सुमित गौड को पुन: हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी का प्रदेश प्रवक्ता नियुक्त किया गया है। अपनी नियुक्ति पर सुमित गौड़ ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी, प्रभारी गुलाम नबी आजाद, हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्षा कुमारी शैलजा, पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा, हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव डॉ अजय चौधरी, प्रदेश प्रभारी राजन राव दक्षिण हरियाणा, पूर्व विधायक चौधरी रामकिशन गुर्जर, पूर्व विधायक एवं विधानसभा स्पीकर कुलदीप शर्मा का आभार जताया और कहा कि पार्टी ने जो जिम्मेदारी इनको दी है

उसको वह पूरी इमानदारी और मेहनत के साथ पूरा करेंगे। गौड़ ने कहा कि नए जोश व उत्साह के साथ पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करेंगे और संगठन को और मजबूती प्रदान करने में पूर्ण सहयोग करेंगे। सुमित गौड़ इससे पूर्व में भी प्रदेश सचिव एवं प्रदेश प्रवक्ता की जिम्मेदारी निभा चुके हैं और एक सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में पार्टी से जुड़े हुए हैं।पार्टी हाईकमान द्वारा उनको जो भी जिम्मेदारी सौंपी जाती है उसे वह पूरी करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ते।   

Related posts

भारत के पुनर्निर्माण के लिए कार्यकर्ता निर्माण जरूरी: कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर

Ajit Sinha

फरीदाबाद : पुलिस प्रशासन ने दीपावली के दिन अलग -अलग थाना क्षेत्रों से अवैध रूप से पटाखें बेचते हुए 10 को गिरफ्तार किए हैं।

Ajit Sinha

फरीदाबाद; घरों के बाहर बेटियों के नाम की नेम प्लेट लगाने के लिए करें प्रेरित : एसडीएम

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!