Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : छह साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी किए जाने को लेकर सैकड़ों लोगों ने बी. के चौक पर लगाया जाम, बच्ची की तबियत खराब।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :6 साल की बच्ची का घर से अपहरण कर किया रेप । पीड़ित परिवार के मुताबिक बीती रत आरोपी बच्ची को घर से सोते समय उठा कर एक खण्डहर में ले गया और रेप की घटना को अंजाम दिया ,बच्ची के रोने की आवाज सुनकर एक महिला ने सोर मचा दिया और स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ कर धुनाई कर दी और फिर पुलिस के हवाले कर दिया।बच्ची की बिगड़ती हालत देख उसे सिविल अस्पताल बादशाह खान में दाखिल करवाया गया जहाँ उसका इलाज चल रहा है। सुबह होते ही घटना के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने बी० के० चौक पर जाम लगा कर प्रदर्शन किया। वहीँ पुलिस इस मामले में अपहरण की घटना से इंकार कर रही है और आरोपी को गिरफ्तार कर 6 पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

6 साल की बची से रेप की घटना से गुस्साए लोगों स्थानीय विधायक के साथ मिलकर आज सुबह फरीदाबाद के बादशाह खान चौक पर जाम लगा कर अपना विरोध प्रदर्शन किया। एनआईटी फरीदाबाद डीसीपी को घटना के बारे में अवगत कराया। घटना बीती रात की है पीड़ित परिवार की मुताबिक उनके पड़ोस में एक शादी समारोह था और वह लोग वहां होने वाले पारम्परिक गीतों में शामिल होने गए थे और घर पर उनकी 6 साल की बच्ची और एक छोटा बेटा सो रहे थे, की तभी एक युवक ने उनके घर में घुस कर सो रही उनकी बेटी को उठा कर एक खंडहर मकान में ले गया और रेप की घटना को अंजाम दिया ,लेकिन आरोपी जब बच्ची को उठा कर ले गया तब उनका छोटा बेटा जाग गया और उसने आकर बताया की दीदी को एक आदमी उठा कर ले गया है। तब उन्होंने बच्ची को इधर उधर तलाश शुरू कर दी वह बच्ची को खोज ही रहे थे की तभी एक महिला ने बच्ची के रोने की आवाज सुन कर सोर मचा दिया जिसके बाद वह और स्थानीय लोगों की भीड़ इकठ्ठी हो गई और आरोपी को पकड़ कर पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस सुचना देने के दो घंटे बाद मौके पर पहुँची। इस घटना की निंदा करते हुए आरोपी को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की है। डीसीपी किरत पाल सिंह ने इस मामले में अपहरण की घटना से इंकार कर रही है और आरोपी को गिरफ्तार कर 6 पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है,पुलिस के मुताबिक़ आरोपी घटना के समय नशे की हालत में था।

Related posts

सीपी विकास अरोड़ा ने रावण दहन के कार्यक्रम में उपद्रह मचाने वाले को दबोचने के लिए1000 पुलिस कर्मी किए तैनात।

Ajit Sinha

फरीदाबाद में एक महीने के लिए भारी वाहनों की एंट्री, आवागमन व पार्किंग पर आगामी 5 जून से लगी रोक ।

Ajit Sinha

फरीदाबाद ; केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर के मौजूदगी में कांग्रेस में हुए शामिल,बुरा न मानों होली हैं

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x