Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : सेक्टर -30 के एक फ्लैट में आज पति ने अपनी पत्नी की गोली मार कर दी हत्या,बाद में खुद भी गोली मार कर ली आत्महत्या ।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: सेक्टर -30 के एक फ्लैट में आज एक शख्स ने सबसे पहले अपनी पत्नी की गोली मार कर हत्या कर दी और बाद में स्वंय को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। यह घटना आज सुबह करीब साढ़े 10 बजे की हैं। सेक्टर – 31 थाना पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम हेतु बादशाह खान अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं ।
एसीपी सेंट्रल आत्माराम का कहना हैं कि आज सुबह करीब साढ़े 10 बजे पुलिस को सूचना मिली की सेक्टर -30 के मकान न. 1094 के एक फ्लैट में एक पति -पत्नी की गोली लगने के कारण मौत हो गई हैं। इसके थोड़ी के बाद ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और इस मामले की जांच शुरू कर दी। उनका कहना हैं कि पूछताछ में पता चला की मरने वाला शख्स नरेंद्र ने 4 साल पूर्व में तरनजीत कौर के साथ शादी हुई थी। उसके दो बच्चे हैं जिनमें एक लड़का -एक लड़की हैं और दोनों की उम्र करीब 2 से तीन साल के बीच हैं। पिछले 4 महीने से तरनजीत कौर अपनी मम्मी पापा के साथ फरीदाबाद में रह रही थी।
उनका कहना हैं कि रात फोन करके नरेंद्र अपने ससुराल फरीदाबाद आया था और चुपके से अपने साथ एक अवैध पिस्तौल लेकर आया था जिसका परिजनों को पता नहीं था। आज सुबह नरेंद्र के ससुर अपने नौकरी पर चले गए और घर में उसकी पत्नी, सास व दोनों मासूम बच्चे थे। घर में सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था। जैसे ही तरनजीत कौर वाशिंग मशीन में कपडे धोने के उद्देश्य से गई की तो पीछे से उसके पति नरेंद्र ने उसे गोली मार दी, उसने अपनी पत्नी तरनजीत कौर की हत्या करने के बाद खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। उनका कहना हैं कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम हेतु बादशाह खान अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं। मृतक नरेंद्र के परिजनों को इस घटना क्रम की सूचना दे दी गई हैं। वह लोग वहां से फरीदाबाद के लिए चल दिए हैं और इसके आगे की कार्रवाई सेक्टर -31 थाने की पुलिस अभी कर रहीं हैं।

Related posts

चार  लाख से अधिक बच्चों को 19 जनवरी को पिलाई जाएगी पोलिया दवा : उपायुक्त यशपाल यादव

Ajit Sinha

पूर्व विधायक आनंद कौशिक ने कोंग्रेसी कार्यकर्ताओं  के साथ सरदार वल्लभ भाई की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की 

Ajit Sinha

जीवन जोत कौर ने एशियन किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप में कांस्य पदक पर जीत दर्ज कर,लगातार 3 मेडल जीतने की हैट्रिक

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//zeekaihu.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x