Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : बीती रात ग्रीन फील्ड कालोनी के ए ब्लॉक में दो कारों को अज्ञात चोरों ने चोरी करने की नाकाम कोशिश की, हद हो गई।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : बीती रात ग्रीन फील्ड कालोनी के ए ब्लॉक में अज्ञात चोरों ने तो कारों को चोरी करने की कोशिश की पर चोर उसमें सफल नहीं हो पाया। जिन कारों में छेड़छाड़ की गई हैं उनमें एक कार तो आई -10 व दूसरी कार मारुती का जेन हैं। कार मालिक पवन जाट ने ग्रीन फील्ड कालोनी पुलिस चौकी में इस घटना की शिकायत दे दी हैं।
पवन जट का कहना हैं कि वह फ्लैट नंबर -2892 ,ए ब्लॉक में रहते हैं उनके पास अपनी दो कारें हैं जिनमें एक कार आई-10 व दूसरी कार मारुति जेन हैं। जोकि अपने फ्लैट के बाहर खड़ी की हुई थी। आज सुबह के वक़्त जब वह ऑफिस जाने के लिए निकले तो देखा की उनकी कार की स्टेरिंग के नीचे की तार कटी हुई थी और ड्राइवर वाला गेट को भी तोडा हुआ था। इसके बाद अज्ञात चोरों ने उनकी दूसरी कार मारुति जेन के साथ काफी छेड़छाड़ की। उनका कहना गनीमत रहीं की इतना सब कुछ होने के बाद भी चोर उनकी किसी भी गाडी को नहीं चुराकर नहीं ले जा सकें। इस के लिए वह भगवान् का शुक्रिया अदा करते हैं। इस संबंध में उन्होनें ग्रीन फील्ड कालोनी पुलिस चौकी में शिकायत अज्ञात चोरों के खिलाफ दी दी हैं।

Related posts

फरीदाबाद पुलिस अब रात्रि के समय सवारी के इंतजार में सड़क पर खड़ी महिलाओं को सुरक्षित घर तक छोड़ कर आएगी -सीपी।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: लॉकडाउन में जोमैटो का सेल्समैन की नौकरी क्या चली गई,बन गया गांजा तस्कर, अरेस्ट

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग गणतंत्र दिवसः हरियाणा पुलिस के 14 अधिकारी पुलिस पदक से सम्मानित।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//thoadsaibsou.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x