Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: प्रॉपर्टी कारोबारी से बोली मैं झूठे बलात्कार के केस में फंसा दूंगी, पहले भी कई लोगों को झूठे केस फंसा चुकी हूँ, पकड़ी गई।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: मेट्रो हॉस्पिटल के खिलाफ जो आपने दरखास्त दी हुई है, वह दरखास्त तुरंत वापस ले लो,नहीं तो तुम्हें झूठे ब्लाक्तार के केस में फंसा दूंगी । इसके बाद दरखास्त भी वापस लोगे, और पैसे भी दोगे, मैं इससे पहले भी कई लोगों को झूठे केसों में फंसा चुकी हूँ, यहां तक की एक पुलिस वाले को भी झूठे केस में फंसा चुकी हैं , अब वह अपनी जमीनों को बेच कर रोड पर आ चुका है। मेट्रो हॉस्पिटल में राजेश वशिष्ठ के नाम से स्टाफ है जिसकी पुलिस में काफी पकड़ है, और उसकी पहुंच चंडीगढ़ तक है। आगे वह कुछ नहीं होने देगा। अब पुलिस ने आरोपित महिला को गिरफ्तार किया है, वह इस समय पुलिस रिमांड पर है। इस प्रकरण में मेट्रो हॉस्पिटल में कार्यरत राजेश वशिष्ठ से उनका पक्ष जानने के लिए मोबाइल फोन पर कई बार संपर्क किया गया पर उन्होंने अपना फोन एक बार भी नहीं उठाया। इसलिए मेट्रो हॉस्पिटल व उनका पक्ष नहीं मिल सका हैं। अगर कॉल बैक करेंगे तो,जो अपना पक्ष रखना चाहेंगे, वह इस खबर में जोड़ दी जाएगी।

पुलिस प्रवक्ता ने मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि शिकायतकर्ता कमल सिंह ने अपनी शिकायत में बताया कि वह प्रॉपर्टी बेचने खरीदने का काम करता है।शिकायतकर्ता को 2 मई को व्हाट्सएप कॉल के माध्यम से प्रॉपर्टी खरीदने के लिए आरोपित महिला का फोन आया। जिस पर शिकायतकर्ता ने बताया कि वह अपने ऑफिस सेक्टर-85 में आकर मिलेगा। जिसके बाद आरोपित महिला शिकायतकर्ता के आफिस पर ऑटो मे आई और अपना परिचय शिकायतकर्ता को दिया। आरोपित महिला ने कहा कि जो दरखास्त मेट्रो हॉस्पिटल के खिलाफ आपने दे रखी है उसे वापिस ले लो नहीं तो आपको मेरा नाम पता है दिशा गौतम है। मैंने पहले भी कई लोगो को अपना शिकार बनाया है और झुठे बलात्कार के मुकदमों में फंसाया है। आपको याद होगा कि कुछ दिन पहले मीडिया मे मेरी खबर चली थी। आरोपित महिला ने पहले भी कई लोगों को शिकार बनाया है और झुठे बलात्कार के केसो मे फंसाया है। आरोपित महिला ने बताया कि उसने पलवल में एक पुलिसकर्मी का क्या हाल किया है वह आज तक अपनी ड्यूटी पर नहीं चढ़ पाया है उसकी जमीन तक बिकवा दी है उसको मैंने रोड पर लाकर खडा कर दिया है। आरोपित महिला ने मैट्रो हास्पीटल सैक्टर-12 नोएडा सिद्धार्थ जैन के खिलाफ भी एक शिकायत थाना सेक्टर-24 नोएडा में दी थी। उसका भी मैने बहुत बुरा हाल किया है और शिकायतकर्ता से कहा वही हाल अब तेरा होना है या तो मेट्रो हॉस्पिटल के खिलाफ जो शिकायत निपटारा कर ले। आरोपित महिला की और राजेश वशिष्ट जो मेट्रो हॉस्पिटल ,सेक्टर -16 ,फरीदाबाद मे कर्मचारी है हम मिलकर तेरा बहुत बुरा हाल कर देंगे। आरोपित महिला और राजेश वशिष्ट की बडे- बडे अफसरो से जान- पहचान है और हमारी चंडीगढ तक पहुंच है। इसके साथ ही महिला आरोपित शिकायतकर्ता से पैसे की डिमांड करने लगी। आरोपित महिला दिशा गौतम ने कहा कि मेरे खिलाफ पलवल मे हनीट्रैप व कई अन्य मुकदमे दर्ज है जिसमे राजेश वशिष्ट ने आज तक भी गिरफ्तारी नहीं होने दी अब तुम राजेश वशिष्ट के साथ निपटारा कर लो वरना तुमे झूठे बलात्कार के केस मे फंसा कर अंदर करवा दुंगी और तुम राजेश और मुझे नही जानते तुझे राजेश जान से मार देगा अब तुम शिकायत भी वापिस ले लोगें और मुझे पैसे भी देगो। शिकायतकर्ता की शिकायत पर थाना खेड़ी पुल में झूठे बलात्कार के आरोप में फंसने व  जान से मारने की धमकी इत्यादि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश के दौरान  आरोपित महिला को उसके घर सेक्टर- 88 आरपीएस सोसाइटी से एएसआई मुबारक, मुख्य सिपाही संदीप, महिला सिपाही सुषमा की टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपित महिला को मुकदमे में पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

Related posts

34 वें सूरजकुंड अंरराष्टीय हस्तशिल्प मेले की शाम रशिम अग्रवाल ने सुफियाना कलाम से जमाया रंग

Ajit Sinha

शादी के 7 साल के बाद औलाद ना होने से नाराज़ पत्नी ने अपने पति को चाकुओं से गोद की हत्या ,फिर की आत्महत्या की कोशिश। 

Ajit Sinha

लड़की से आरोपित ने कहा, तू मेरे साथ शादी कर ले, नहीं तो मैं सुसाइड कर लूंगा, और सुसाइड नोट में तेरा नाम लिख जाऊंगा-अरेस्ट।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x