Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: सूरजकुंड के समीप अनंगपुर गाँव में इनर व्हील क्लब स्वयंसिद्धा की तरफ से बांटे गए सेनेटरी पेडस

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद में बनने वाले अच्छी क्वालिटी के सेनेटरी पेडस बांटे गए. और न केवल इस महीने में बांटे गए हैं बल्कि आगे भी उन्हें हर महीने बांटे जाएंगे. अभी उन लोगों को दो महीने के लिए अगस्त और सितम्बर के लिए दो- दो पैकेट बांटे गए हैं, अब अक्टूबर में दोबारा बांटने जाएंगे . हमारा मकसद गांव की महिलाओं को अपने स्वास्थ्य के लिए सजग करना है, अपने घर परिवार का ध्यान रखते हुए उन्हें साथ में अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखना होगा, देश की महिला स्वस्थ होगी तभी देश की तरक्की संभव हो सकेगी.

इस प्रोग्राम को सफल बनाने के लिए ममता सहाय  जिनका गांव  में सवेरा नाम का एनजीओ है, उनकी पूरी मदद मिली वहीँ गावं की काफी औरतौ और लड़कियों को इकट्ठा करके पेडस बांटे गए. इस गांव को इनर व्हील क्लब स्वंमसिद्धा ने सेनेटरी पेडस बांटने के लिए गोद लिया है.इस अवसर पर क्लब की प्रेसिडेंट नमिता तायल के साथ क्लब की कोषाध्यक्ष संगीता खंडेलवाल और क्लब से जुड़ी नई  सदस्य निशा गुप्ता उपस्थित रही, शिखा, मीना आदि सवेरा की अध्यापिका उपस्थित थीं। 

Related posts

महेंद्रगढ़ : जीएसटी देश को आर्थिक रूप से सक्षम करने की दिशा में अब तक का सबसे बड़ा कदम है , शिक्षा मंत्री।

Ajit Sinha

फरीदाबाद :सूरजकुंड थाना पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के वावजूद अरावली से पत्थरों की चोरी करने वाले दो माफिया पर केस दर्ज।

Ajit Sinha

20 विदेशी जमातियों को ग्रेटर फरीदाबाद के एक कॉलेज में रखे गए थे,विरोध के बाद गांव धौज के एक कॉलेज में शिफ्ट किया गया। 

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//gleeglis.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x