Athrav – Online News Portal
Surajkund जरा हटके दिल्ली नई दिल्ली फरीदाबाद

फरीदाबाद: आज पेड के ऊपर “अजगर” ने बंदर के एक बच्चे को बनाया अपना शिकार- देखें वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: सूरजकुंड शूटिंग रेंज के समीप आज दोपहर के पौने एक बजे एक अजगर सांप पेड़ के ऊपर बंदर के बच्चे को निगल गया। इस दृश्य को देख कर पेड़ के नीचे देखने वालों की भीड़ इकठ्ठी  हो गई। इस दौरान मौके पर फायर बिग्रेड और वाइल्ड लाइफ की टीम पहुँच कर,पेड़ पर चढ़ कर अजगर को पकड़ कर एक प्लास्टिक के कट्टे में डाल कर नीचे उतारा और उसे अरावली के जंगलों में जिंदा छोड़ दिया।

चश्मदीद सरदार कुलदीप सिंह का कहना हैं कि आज दोपहर के लगभग पौने एक बजे अपने गाडी में सवार होकर ग्रीन फिल्ड कालोनी निवास से सूरजकुंड रोड के रास्ते लाजपत नगर, दिल्ली की ओर जा रहे थे। जैसे ही वह शूटिंग रेंज के नजदीक पहुंचे  तो उन्होनें देखा कि सड़क के ऊपर लोगों की काफी भीड़ इकठ्ठी हुई हैं। फिर उन्होनें अपने गाड़ी को किनारे में खड़ी  कर के  लोगों से पूछा की यहां पर लोगों की भीड़ क्यों  हैं तो लोगों ने उन्हें बताया कि इस पेड़ के ऊपर काफी लम्बा अजगर सांप हैं और अजगर सांप ने एक बंदर के बच्चे को निगल  गया हैं। इतने ही देर फायर बिग्रेड की गाडी वहां पहुंच गई। इसके थोड़ी देर के बाद वाइल्ड लाइफ के लोग भी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान पुलिस के लोग भी पहुंचे थे जिन्होनें भीड़ को इधर से उधर कर दिया।

उनका कहना हैं कि फायर बिग्रेड कर्मचारियों ने काफी लंबी सीढ़ी फायर बिग्रेड की गाडी से उतार कर पेड़ ऊपर लगा दी जिसके आसपास में अजगर सांप था उस पर सीढ़ी के ऊपर वाइल्ड लाइफ के दो स्टाफ चढ़ गए और अजगर को पकड़ कर एक प्लास्टिक के कट्टे में डाल कर बंद कर दिया और उसे नीचे उतार कर अरावली के घने जंगलों में छोड़ दिया। इस मामले में सूरजकुंड थाने के एसएचओ विकास कौशिक से पूछा गया तो उनका कहना हैं कि इस बारे में उनके पास कोई जानकारी नहीं हैं। 

Related posts

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: आईसीजेएस-सीसीटीएनएस परियोजना में प्रगति डैशबोर्ड पर हरियाणा पुलिस रही प्रथम।

Ajit Sinha

माल के चक्कर में रजिस्ट्री पर हस्ताक्षर करना भी भूल जाते हैं भ्रष्ट तहसीलदार: पाराशर

Ajit Sinha

दीपेंद्र हुड्डा को राज्यसभा उम्मीदवार बनाए जाने पर कांग्रेसियों में हुआ नए जोश का संचार: लखन सिंगला

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!