Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: हत्या के जुर्म में उम्र कैद की सजा काट रहा है आरोपित, जेल से 3 सप्ताह की पैरोल पर आया और हरिद्वार भाग गया, अरेस्ट

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:क्राइम ब्रांच,सेक्टर- 56 ने फतेहपुर बिल्लौच, फरीदाबाद के रहने वाले आरोपित नीरज को गिरफ्तार किया है। आरोपित को पुलिस ने वर्ष -20 16 में थाना सदर बल्लभगढ़ के एक हत्या के केस में गिरफ्तार कर नीमका जेल भेजा था। इस केस में अदालत ने आरोपित  को उम्र कैद की सजा सुनाई थी।
पुलिस प्रवक्ता श्रीमती धरना यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपित बीते 3 फरवरी 2020 को 3 सप्ताह के लिए पैरोल पर आया था। आरोपित को वापस 25 फरवरी- 2020 को जेल जाना था। लेकिन आरोपित 24 फरवरी-2020 को अपने घर से हरिद्वार भाग गया। अदालत ने आरोपित को भगोड़ा घोषित किया था। पुलिस कमिश्नर ओ.पी. सिंह के निर्देश पर आरोपित  की गिरफ्तारी के लिए टीम तैयार की गई। क्राइम ब्रांच, सेक्टर – 56 ने सूचना के आधार पर आरोपित को गिरफ्तार किया है। 

धारणा यादव ने अपराधी के पूर्व रिकॉर्ड के बारे में बताते हुए कहा कि आरोपित के खिलाफ पहले भी अवैध हथियार रखने से संबंधित आर्म्स एक्ट के तहत दो मामले दर्ज हैं। आरोपित एक आदतन अपराधी है। आरोपित अपने माता पिता के साथ फतेहपुर बिल्लौच गांव में ही रहता है। आरोपित को गिरफ्तार कर दोबारा सलाखों के पीछे भेजा गया है।

Related posts

फरीदाबाद: योग एवं मलखंभ का निरंतर अभ्यास बच्चों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक कर रहा है।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : दशहरा की अनुमति न मिलने पर बैठूंगा अनशन पर,धर्म पर राजनिति करने वाले जरा शर्म तो करो : महंत सरूप बिहारी शर्मा

Ajit Sinha

डीजीपी मनोज यादव ने सीपी संजय कुमार से कहा काॅलेज छात्रा केस में तीनों आरोपियों को जल्द करें गिरफ्तार

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!