Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: भाजपा की दमनकारी नीति का वोट की चोट से जवाब देगी जनता: उदयभान

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा कि देश में कानून का शासन खत्म हो रहा है। मौजूदा सरकार ने युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है। आज देश का युवा बेरोजगारी के दलदल में फंसता जा रहा है जो एक बडी चिंता का विषय है। देश-प्रदेश में भाजपा अंग्रेजों की तर्ज पर कार्य करते हुए दमनकारी नीति अपनाकर लोकतंत्र को कमजोर कर रही है। लेकिन अब देश-प्रदेश की जनता इनके जोर-जुल्मों के आगे झुकने वाली नहीं है और आने वाले चुनावों में कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर वोट की चोट से चलता करेगी। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में दस की दस सीट इंडिया गठबंधन भारी बहुमत से जीतेगी जिसके बाद भाजपा की हवा ही निकल जाएगी। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष रविवार को पलवल जिले के दुर्गापुर में आयोजित एक विशाल रैली को संबोधित कर रहे थे।

रैली का आयोजन भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं मौजूदा जिला पार्षद पति तथा जिला बार एसोसिएशन के पूर्व जिलाध्यक्ष एडवोकेट धर्मेन्द्र तेवतिया ने किया था। इस अवसर पर उन्होंने अपने हजारों समर्थकों के साथ भाजपा को छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान किया। रैली में धर्मेंद्र तेवतिया को कांग्रेसी पटका पहनाकर विधिवत पार्टी में शामिल कर उन्हें पार्टी में पूरा मान-सम्मान देने का आश्वासन दिया। इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विजय प्रताप सिंह, कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता तरुण तेवतिया भी मुख्य रूप से मौजूद रहे जबकि जनसभा की अध्यक्षता रावत पाल के शिरोमणि पंच करण नंबरदार ने की। रैली में भारी भीड़ मौजूद रहीं तथा 36 बिरादरी की ओर से पगड़ी बांधकर  लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह को भारी बहुमत से जिताने का आश्वासन दिया।इस मौके पर कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह के पुत्र ने अपने संबोधन में उपस्थित लोगों को वचन दिया कि कांग्रेस की सरकार बनने पर आम गरीबों के हित में कार्य किया जाएगा वहीं जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हुए हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य करेंगे। उन्होंने उपस्थित जनों से आह्वान किया कि वह इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह को भारी वोटों से जिताकर कांग्रेस को बड़ी ताकत प्रदान करें। उन्होंने भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए धर्मेन्द्र तेवतिया को जमीनी नेता की संज्ञा देते हुए पूरा सम्मान देने का आश्वासन भी दिया।इस मौके पर कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता तरुण तेवतिया ने कहा कि भाजपा ने अपने शासन में सिवाय झूठ-लूट व भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता अब फिर से भूपेंद्र सिंह हुड्डा के शासन को याद कर रही है क्योंकि  हुड्डा शासन में फरीदाबाद और पलवल का सर्वांगीण विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश की राजनीति की दिशा व दशा तय करने वाला चुनाव है, इसलिए 25 तारीख को कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप को भारी मतों से जिता कर संसद भेजने का काम करें।वहीं रैली के आयोजक धर्मेन्द्र तेवतिया ने अपने संबोधन में उपस्थित जनसैलाब का आभार व्यक्त किया वहीं कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान को विश्वास दिलाया कि पलवल जिला से कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह को भारी लीड देकर बहुमत से विजयी बनाएंगे जिसपर लोगों ने दोनों हाथ उठाकर समर्थन का ऐलान किया।इस अवसर पर इसराइल चौधरी हथीन, नेत्रपाल अधाना, डागर पाल/खाप के प्रधान धर्मवीर डागर, जिला बार एसोसिएशन के प्रधान रविंद्र चौहान टीटू, पूर्व प्रधान राजकुमार तेवतिया उर्फ बंटी, जितेंद्र तेवतिया एडवोकेट, गौरव शौकीन, आम आदमी पार्टी के नेता रविंद्र फौजदार, सतवीर सहरावत एडवोकेट,  नरेंद्र शर्मा एडवोकेट के अलावा डागर पाल, रावत पाल, चौहान पाल, सहरावत पाल,  कुडंू पाल साथ-साथ इलाके के पंच उपस्थित रहे।

Related posts

कुलदीप सिंह द्वारा चलाई गई मुहीम हुआ कामयाब, दिल्ली के जीटीबी मेट्रो स्टेशन का पूरा नाम गुरु तेग बहादुर लिखा गया।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : सेक्टर -37,12 /2 में मामा को अवैध निर्माणों को करवाने के एवज में एक एससीओ दिया गया हो,पहले भी एक निगम अधिकारी को भी दिया गया था ऑफर।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : कपडे की कंपनी में आज देर सांय लगी भयंकर आग, आग बुझाने में लगी करीब एक दर्जन से अधिक गाड़ियां, करोड़ों का नुक्सान।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x