Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद:5000 के ईनामी मोस्टवांटेड अपराधी को पुलिस को देख कर छत से कूद कर भागने की कोशिश करना पड़ा महंगा।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच -सेक्टर -17 ने आज  5000 के ईनामी एक मोस्टवांटेड अपराधी को पलवल उसके घर से गिरफ्तार किया हैं। यह अपराधी पुलिस से बचने के लिए अपने मकान के छत से निचे कूद कर भागने की कोशिश की पर ऊंचाई से कूदने के कारण  वह भाग नहींसका और पुलिस की टीम ने उसे धर दबोचा। इस वक़्त उसे फरीदाबाद के नागरिक अस्पताल में इलाज  के लिए भर्ती कराया गया हैं जहां डॉक्टरों ने उसके दोनों पैरों में फ्रेक्चर होने की बातें बताई हैं। 

पुलिस इंस्पेक्टर संदीप मोर का कहना हैं कि मुजेसर थाने में मुकदमा नंबर-303 दर्ज हैं जिसमें यह अपराधी योगेश गिरफ्तारी से बचने के लिए राजस्थान व उत्तरप्रदेश में काफी भागता रहता था। इस अपराधी पर पुलिस विभाग ने 5000 रूपए का इनाम घोषित किया हुआ था। बीते 26 नवंबर-2020 को एक गुप्त सूचना मिली कि मोस्टवांटेड अपराधी योगेश अपने परिवार के अन्य सदस्यों से चोरी छिपे अपने घर पलवल में आने वाला हैं। इस सूचना के बाद उन्होनें एक विशेष टीम तैयार की और उस टीम को उसके मकान के आसपास गुप्त रूप से तैनात कर दिया। जैसे अपराधी योगेश अपने घर में प्रवेश किया तो पुलिस की टीम उसे पकड़ने के लिए उसके घर के अंदर घुसी तो वह पुलिस को देख कर अपने मकान के छत पर चढ़ गया और छत से नीचे कूद कर भागने की कोशिश की जिसका पुलिस ने पीछा किया पर अपराधी योगेश ऊंचाई से कूदने के कारण वह भाग नहीं सका और पुलिस ने उसे दबोच लिया। उनका कहना हैं कि उसने पुलिस को बताया कि उसके दोनों पैरों में काफी दर्द हो रहा हैं। इसके बाद उसे पुलिस फरीदाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती करा दिया जहां डॉक्टरों ने उसके दोनों पैरों में फ्रेक्चर होने की बात बताई हैं का इलाज इस वक़्त अस्पताल में चल रहा हैं।  

उनका कहना हैं कि आरोपित को अस्पताल से छुट्टी मिलने के पश्चात  गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। उसने पूछताछ में बताया कि उसने जून 2020 में अपने दोस्त सोनू व अन्य साथियों के साथ मुजेसर की मच्छी मार्केट में अंसार अली के ऑफिस में उसके साथ मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए थे। इस मामले में उनके खिलाफ थाना मुजेसर में लड़ाई झगड़े व अवैध हथियार रखने के जुर्म के तहत मुकदमा नंबर- 303 दर्ज किया गया था.इस मामले में  इसके पांच अन्य साथियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। परंतु ये आरोपित योगेश गिरफ्तारी से बचने के लिए राजस्थान और उत्तर प्रदेश में फरारी काट रहा था। इसके  कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई एक कार भी बरामद की गई है। आज इस आरोपित को अदालत में पेश किया जहां से अदालत में नीमका जेल भेज दिया हैं। 

Related posts

फरीदाबाद: आईएमटी इंडस्ट्रियल एक्सपो आज से, केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर करेंगे शुभारंभ

Ajit Sinha

फरीदाबाद -गुरुग्राम रोड स्थित पेट्रोल पम्प के पास चलती कंटेनर शार्ट -शर्किट के कारण लगी भयंकर आग,सारा सामान जल कर खाक 

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़: न्यूड तस्बीर भेजकर व धमकी देकर लाखों ठगने वाले कॉल सेंटर का पर्दाफाश, 9 लड़कियों सहित 38 लोग अरेस्ट।

Ajit Sinha
//nutchaungong.com/4/2220576
error: Content is protected !!