Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : पुलिस कमिश्नर अभिताभ सिंह ढिल्लो के रहते हुए शहर में क्राइम बढ़ा, ट्रक मालिक को मारी गोली,लूटपाट, हथोड़ों से पीटने।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : नेशनल हाइवे -2 पर मेट्रो स्टेशन के समीप आज तड़के बाइक सवार दो लड़के सरेआम ट्रक में सो रहे चालक को गोली मार कर चलते बने, ऐसे में पुलिस की सुरक्षा ब्यवस्था सवालों के घेरे में हैं, एक दिन पहले ही पुलिस प्रशासन ने स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर चप्पे -चप्पे पर पुलिस की तैनाती का दावा किया था। घायल अवस्था में ड्राईवर को बादशाह खान अस्पताल में ईलाज हेतु लाया गया था जहां से डॉक्टरों ने घायल ड्राईवर को दिल्ली के सफ़दरजंग हॉस्पिटल में ईलाज हेतु रैफर कर दिया गया हैं जहां उसका अभी इलाज चल रहा हैं।पिछले कई दिनों से फरीदाबाद में लूटपाट, चोरी,छीना झपटी, गुंडागर्दी की घटनाओं में काफी इजाफा हुआ पर अभी तो पुलिस प्रशासन सेक्टर -7 में सरेआम हथोड़ों से मार कर 4 लोगों को घायल करने वाले के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई हैं। बढ़ते अपराधों के काऱण शहर के ब्यापारी व आम लोग दहशत में हैं। मंगलवार को एक कंपनी से पिस्तौल की नौंक पर दो लूटेरों ने नौ लाख रूपए नगद लूट कर चलते बने और पुलिस 24 घंटे बीत जाने के बाद भी लूटेरों को गिरफ्तार नहीं कर पाई हैं और दूसरी वारदात में ट्रक मालिक को मार दी गई।

खबर हैं कि आज तड़के करीब 4 बजे नेशनल हाइवे -2 स्थित बाटा मेट्रो स्टेशन के नीचे एक शख्स अपने ट्रक खड़ी करके गहरी नींद से सो रहा था, उस दौरान बाइक पर सवार होकर आए दो लड़कों ने ट्रक के गेट खोलने के लिए अंदर सो रहे शख्स को बोला,जैसे उसने गेट खोलने की वजह पूछा तो उसने उस शख्स पर बेधड़क गोली चला दी,वह गोली उसकी गर्दन में कान के नीचे जा लगी,इसके बाद दोनों हमलाबर मौके से फरार हो गए। सेक्टर -11 चौकी इंचार्ज याकूब खान का कहना हैं कि घायल शख्स को ईलाज के लिए बादशाह खान अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे दिल्ली के सफ़दरजंग अस्पताल में रैफर कर दिया गया जहां उसका ईलाज चल रहा हैं। पूछने पर इंचार्ज याकूब खान ने बताया कि घायल शख्स का नाम अखिल हेमंत हैं,उसकी उम्र 46 -47 साल हैं और वह गांव धावनी ,हसनपुर ,बिलासपुर ,रामपुर , उत्तरप्रदेश का रहने वाला हैं, वह स्वंय ट्रक का मालिक भी हैं। उनका कहना हैं अखिल हेमंत अपने ट्रक में प्लाईवुड भर कर उत्तराखंड से लाया था और दिल्ली में ट्रक को खाली करके फरीदाबाद में ट्रक पर सामानों को लोड करना था।
इससे पहले वह बाटा मेट्रो स्टेशन के नीचे ट्रक खड़ी करके सो गया। उनका कहना हैं कि ड्राईवर अखिल हेमत ने उन्हें बताया कि उसका ट्रक बिल्कुल खाली था और वह सीट पर गेट बंद करके सो रहा था। उस दौरान दो लड़के बाइक पर सवार होकर आए और गेट खोलने के लिए कहा और उसने जैसे ही उससे पूछा कि आप लोग कौन हो और क्या काम हैं।इसके बाद ही इनमें से एक लड़के ने उन पर गोली चला दी, वह गोली कान के नीचे गर्दन में जा लगी।लहूलुहान अवस्था में ट्रक मालिक अखिल हेमंत को बादशाह खान अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली के सफ़दरजंग अस्पताल में रैफर कर दिया गया जहां पर उसका ईलाज चल रहा हैं। पिछले कई दिनों से फरीदाबाद में लूटपाट, हथोड़ों से सरेआम पिटाई कर चार लड़कों के हाथ पैर तोड़ने, चोरी,छीना झपटी के मामले में काफी इजाफा हुआ हैं। आज जो ट्रक मालिक अखिल हेमंत को गोली मार दी गई व कल एक कंपनी में नौ लाख रूपए की लूट हुई उस वक़्त शहर भर स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर हाई अलर्ट पर हैं, पुलिस प्रशासन द्वारा बताया गया था कि इस अवसर पर हर चुनौतियों से निपटने हेतु चप्पे -चप्पे पर पुलिस मुश्तैद हैं, यह दावा तो फ़ैल हो गई हैं,

आपको बताते दें कि कई दिन बीते जाने के बाद भी सेक्टर -7 मार्किट में सरेआम 4 लोगों को हथोड़ों से पीट -पीट कर अधमरा कर दिया गया। इसमें सेक्टर -7 थाना पुलिस ने 18 बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया था जिसमें 5 -6 के नाम बाई नेम हैं, इस केस में अभी तक पुलिस ने एक भी अपराधी को नहीं पकड़ा, इसके बाद भी शहर भर में लूटपाट, चोरी, गोली मारने की घटनाओं का सिलसिला लगातार जारी हैं। सेक्टर -7 कांड के मामले में बल्लभगढ़ एसीपी बलबीर सिंह का कहना हैं कि सेक्टर -7 मार्किट में बदमाशों ने हथोड़ों से 4 लोगों को बेहरमी से मार मार कर अधमरा किया था के मामले में अभी तक किसी भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया हैं। उनका कहना हैं कि इसमें तो हमलाबरों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई हैं। यह उनका बेतुका ब्यान हैं पुलिस को उस दिन मौके से हमलाबारों की कई गाड़िया मिली थी और लाइव वीडियो भी मिले थे जिसमें हथौड़ा मारते हुए सरेआम दिखाई दे रहे हैं। वावजूद इसके बदमाशों की पहचान न करना, पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े करता हैं।

Related posts

पंचायत चुनाव के जनरल ऑब्जर्वर डॉक्टर वीरेंद्र कुमार दहिया आए फरीदाबाद

Ajit Sinha

मिशन 1 करोड़ प्लांटेशन ‘वृक्ष मित्र’ अभियान के तहत फरीदाबाद जिले में विभिन्न स्थानों पर पौधारोपण। – अभाविप

Ajit Sinha

फरीदाबाद ब्रेकिंग:रिश्वतखोर आईएएस अधिकारी अब चार दिन के पुलिस रिमांड पर, और कई आरोपित आएंगे शिकंजे में।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//shooltuca.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x