Athrav – Online News Portal
अपराध उत्तर प्रदेश फरीदाबाद

फरीदाबाद: नीमका जेल में बंद बदमाश को पुलिस पेशी हेतु हापुड़ कोर्ट ले गई थी, बदमाशों ने गेट पर ही गोली मार कर दी हत्या।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: 10 साल की सजा काट रहे बदमाश लखन निवासी गांव अनंगपुर, सूरजकुंड, फरीदाबाद को गांव के सुधीर मर्डर केस में नीमका जेल से उत्तरप्रदेश के हापुड़ कोर्ट में पेशी के लिए फरीदाबाद पुलिस आज सुबह लेकर गई थी, जैसे कोर्ट के गेट पर पुलिस लखन को लेकर पहुंची तो, वहां पहले से घात लगाए बैठे लगभग 4 -5 बदमाशों ने उस पर ताबड़ तोड़ फायरिंग कर दी, फायरिंग के दौरान लखन को 4 से 5 गोलियां लगी हैं और उसके साथ में एक पुलिस कर्मी (ईएचसी) ओमपाल को भी गोली लगी हैं। गंभीर अवस्था में लखन को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। और घायल पुलिस कर्मी ओमपाल का इस वक़्त अस्पताल में इलाज चल रहा हैं।

डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा ने कहा कि लखन निवासी गांव अनंगपुर , सूरजकुंड , फरीदाबाद जो नीमका जेल में बंद था। इसको एक मर्डर केस में फरीदाबाद की पुलिस हापुड़ कोर्ट में पेशी के लिए ले गई थी, जैसे ही पुलिस कर्मी लखन को कोर्ट के गेट पर पहुंची तो वहां पर अचानक से 4- 5 बदमाश हथियारों से लैस होकर आए और उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, इस दौरान एक पुलिसकर्मी ओमपाल को भी गोली लगी हैं, दोनों को नजदीक के हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने लखन को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल पुलिस ओमपाल का इलाज चल रहा हैं।

पूछने पर उन्होनें बताया कि इस सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलते ही एसीपी क्राइम सुरेंद्र श्योराण को हापुड़ के लिए रवाना कर दिया गया था ताकि मामले को नजदीक से समझ सकें। सवाल के जवाब में उनका कहना हैं कि लखन पर कुल 8 मुकदमे दर्ज हैं , फरीदाबाद के सूरजकुंड थाने में। इस पर हत्या, लड़की को बहला फुसला कर उसके साथ जबरन बलात्कार करने, पहाड़ों पर कब्ज़ा करने, घर में घुस कर मारपीट के दौरान तोड़फोड़ करने व मारपीट के दौरान हाथ- पैर तोड़ने जैसे मामले शामिल हैं।

इस बारे में एसीपी क्राइम सुरेंद्र श्योराण का कहना हैं कि लखन पर अनंगपुर गांव के ही निवासी सुधीर को सोची समझी साजिश के तहत शादी के दौरान हापुड़ में हत्या कर दी थी, जिसमें सुधीर की हत्या की साजिश रचने का आरोपित था। लखन को वर्ष -2019 में एक मुकदमे में 10 साल की सजा हुई थी, तभी से ये जेल में बंद था। इसके आगे की कार्रवाई हापुड़ की पुलिस कर रही हैं।

Related posts

परिवहन, कौशल विकास एवं औद्योगिक प्रशिक्षण मंत्री मूलचंद शर्मा ने तीन कर्मचारी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने के निर्देश दिए

Ajit Sinha

डिप्रेशन के चलते सोसायटी की टावर के 18 मंजिल से शख्स ने की कूदकर आत्महत्या

Ajit Sinha

फरीदाबाद ब्रेकिंग: “सांसे हो रही है हम आओ पेड़ लगाए हम”

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x