Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: थाना आदर्श नगर पुलिस ने आज दिल्ली पुलिस में भर्ती कराने के नाम पर लाखों रुपए ऐठने वाले एक शख्स को किया अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: थाना आदर्श नगर पुलिस ने आज दिल्ली पुलिस में भर्ती करने के नाम पर लाखों रुपए ऐठने के मामले में एक शख्स को अरेस्ट किया हैं। इस आरोपित शख्स ने फेसबुक पर पहले दोस्ती की फिर अपने दोस्त से  लाखों रूपए  ऐंठ लिए थे। गिरफ्तार किए गए आरोपित का नाम सूरज निवासी चंपारण , बिहार हैं।  

पुलिस के मुताबिक दर्ज मुकदमे में शिकायतकर्ता दीपक ने बताया कि उसकी दोस्ती फेसबुक पर सूरज नाम के लडके के साथ हो गई थी। फेसबुक दोस्त सूरज ने शिकायतकर्ता को दिल्ली पुलिस में सरकारी नौकरी लगवाने के लिए 5 लाख 50 हजार रूपये ऑनलाइन  खाते में डलवा लिए और शिकायतकर्ता के व्हाट्सअप न.पर फर्जी एडमिट कार्ड भेज कर विश्वास दिलाया की तेरी नौकरी पक्की है।

इस सम्बन्ध में थाना आदर्श नगर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दिनांक 28 फरवरी-2020 को धोखाधडी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जांच  बाद पुलिस ने आरोपित सूरज को बेतिया , बिहार से अरेस्ट कर लिया। 

Related posts

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत मिशन अभियान को सफल बनाने में सफाई कर्मियों का अहम योगदान – मुख्यमंत्री

Ajit Sinha

फरीदाबाद : केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कांग्रेसी विधायक ललित नागर का चिठ्ठा खोला फोन पर गाली देने व धमकाने का ऑडियो मीडिया के समक्ष किया पेश

Ajit Sinha

फरीदाबाद: बगैर जांच किए प्रदूषण सर्टिफिकेट देने  वाले केंद्र के खिलाफ एफआईआर दर्ज : जितेंद्र गहलावत      

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!