Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच,30 ने एक शख्स को गले में पहले सोने की चैन में पिस्टल लटका कर पहले तो सेल्फी ली, फिर किया वायरल,गिरफ्तार।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :क्राइम ब्रांच, सेक्टर -30 ने आज दो अलग -अलग स्थानों से दो लोगों को अवैध पिस्टल गलत नियत से रखने व फेसबुक ,व्हाट्सप्प पर पिस्टल के साथ फोटों खिचवा कर वायरल करने के आरोप में गिरफ्तार किए हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ दो अलग -अलग थानों में शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किए हैं और दोनों आरोपियों के पास से दोनों पिस्टल को पुलिस ने बरामद कर ली हैं।

प्रभारी संदीप मोर का कहना हैं कि उनकी टीमों ने भूपेंद्र सिंह निवासी गांव ढकोला और विनोद @ कैल्का निवासी गांव छायंसा, फरीदाबाद को दो अलग -अलग स्थानों से गिरफ्तार किए हैं। उनका कहना हैं कि पूछताछ के दौरान आरोपी भूपेंद्र सिंह पुलिस को बताया कि उसके भाई का लाइसेंसी पिस्टल हैं जिसे वह अपने पास अक्सर रखता हैं और रौब दिखाने के उद्देश्य से गले में पहने अपने सोने की चैन में पिस्टल लटका कर उसकी सेल्फी ले ली और फेसबुक व व्हाट्सप्प पर वायरल कर दिया के बाद पुलिस ने उसे पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया। उनका कहना हैं कि दूसरा आरोपी विनोद उर्फ़ कैलका निवासी छायंसा, बल्लभगढ़ ,फरीदाबाद एक हत्या के जुर्म सजायापता हैं और वह नीमका जेल में बंद था।वह पिछले दिनों पैरोल पर छूट कर पिछले दिनों घर आया था और वह एक अवैध हथियार से किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में हैं,की सूचना उन्हें मिली थी, के बाद उन्होनें एक टीम गठित की। उनकी टीम ने विनोद को अवैध पिस्टल सहित गिरफ्तार कर लिया। उनका कहना हैं कि दोनों आरोपियों के खिलाफ दो अलग -अलग थानों में भारतीय दंड सहिंता की धारा 25 54. 59 व आर्म एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया हैं।

Related posts

फरीदाबाद : केंद्रीय मंत्री कृषणपाल ने वार्ड नंबर 6 में 2 करोड़ 45 लाख की लागत से,इंटरलॉकिंग गलियों व नालियों का शिलान्यास किया।

Ajit Sinha

आईएएस व हुड्डा प्रशासक सोनल गोयल को सीएम मनोहर लाल ने’स्पेशल कंट्रीब्यूशन अवॉर्ड’से कििया सम्मानित

Ajit Sinha

फरीदाबाद: माता वैष्णों देवी मंदिर, माता की चौकी करने वाली पार्टी के सदस्यों ने भी रक्तदान में हिस्सा लिया, 62 यूनिट इकठ्ठा।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//gleeglis.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x