Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: हर वर्ग तक सुविधा पहुंचाने में जुटी हैं हमारी सरकार – राजेश नागर

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: हमारी सरकार हर वर्ग तक जन-सुविधाएं पहुंचाने में जुटी है। इसके लिए शासन के निर्देश पर प्रशासन बेहतर तरीके से काम कर रहा है। यह बात तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने मिलने पहुंचे लोगों से कही। स्थानीय लोगों ने विधायक निवास पर बुके देकर उनका स्वागत किया और अपनी मांगें भी रखीं।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि भाजपा की केंद्र एवं राज्य की सरकारें बिना भेदभाव के हर वर्ग के लिए कार्य कर रही हैं। हम जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए काम कर रहे हैं न कि राजनैतिक फायदे के लिए। विधायक ने कहा कि आपको जब भी कोई दिक्कत हो, आप हमारे कार्यालय में अपनी समस्या को नोट करवा दें। आपकी जनसुविधा से जुड़ी हर समस्या को दूर किया जाएगा। विधायक राजेश नागर ने कहा कि हमारे मुखिया मनोहर लाल जी ने हर विधान सभा क्षेत्र में समान विकास करवाने का निर्णय लागू कर दिया है।

इस अवसर पर पीयूष हाइट्स सोसाइटी के निवासियों ने बताया कि उनकी सोसाइटी की ओर जाने वाला रास्ता रात में काफी सुनसान और अंधेरे से ढंक जाता है। जिससे लोगों को बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं सोसाइटी में सीनियर सिटीजन के लिए कुछ बैंचेस और ओपन जिम का इंतजाम करवाया जाए। विधायक ने मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को इस बारे में निर्देश देकर, जल्द से जल्द समस्या का समाधान देने की बात कही। उन्होंने लोगों से कहा कि वह निश्चिंत हो जाएं। आपकी समस्याओं का समाधान अतिशीघ्र करवाया जाएगा। इस मौके पर पीयूष हाईट्स के निवासी विनोद ठाकुर, मनीष, अरविंद झा, मीनू, शैलेष शंकर, पारुल, ब्रिजेश वर्मा, अविनाश, ओमप्रकाश, मुकेश गौतम, शीना, सतिंदर, बिजेंद्र प्रधान आदि मौजूद रहे।

Related posts

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच (बॉर्डर ) ने कांग्रेस विधायक ललित नागर व पत्रकार सूरजमल के गाड़ियों से साइड शीशा चोरी करने वाले 4 चोरों को किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: बीजेपी-आरएसएस के नफरत के बाजार में कांग्रेस ने खोली मोहब्बत की दुकान : राहुल गांधी

Ajit Sinha

फरीदाबाद : डीटीपी इंफोर्स्मेंट नरेश कुमार ने आज ग्रीन फील्ड कॉलोनी के दो फ्लैटों में तीसरी बार जबरदस्त तोड़फोड़ की, आगे भी तोड़गें।

Ajit Sinha
//sauptowhy.com/4/2220576
error: Content is protected !!