Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद स्वास्थ्य

फरीदाबाद: एक और कोरोनायोद्धा डा. संतोष ग्रोवर की कोरोना संक्रमण की वजह से  हुई मौत, अब तक 4  डॉक्टर्स की हो चुकी हैं मौत।   

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: फरीदाबाद के डॉक्टर्स ने एक और कोरोना योद्धा के रूप में डॉक्टर संतोष ग्रोवर को खो दिया है। डॉ.संतोष ग्रोवर एन.आई.टी 3 में अपने परिवार के साथ अशोक नर्सिंग होम में प्रैक्टिस करती थी। उनका सभी मरीजों के साथ बहुत ही प्यार भरा संबंध था । दुर्भाग्यवश उन्हें इसी दौरान मरीजों का इलाज करते हुए कोरोना संकरण ने जकड़ लिया  और वह इस के इलाज के दौरान इससे लड़ते हुए कल शनिवार सुबह 21 नवंबर को स्वर्ग सिधार गई।
अभी हम 1 सप्ताह पूर्व डॉ अर्चना भाटिया की के मौत के दुख से उभरे भी ही नहीं थे कि यह दूसरा झटका डॉक्टर्स को लगा है। यहां यह बताना भी जरूरी है कि भारत में अब तक 650 से ज्यादा डॉक्टर्स कोरोना  का इलाज करते हुए इसके संक्रमण में आ चुके हैं और अपनी जान गवा चुके हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. राजन  शर्मा,राष्ट्रीय सेक्रेटरी डॉ अशोकन, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. प्रभाकर शर्मा ,प्रदेश सेक्रेटरी डॉ. विवेक मल्होत्रा ने  अपनी संवेदना व्यक्त की है।

फरीदाबाद के मीडिया प्रभारी डॉ. सुरेश अरोड़ा और आईएमए अध्यक्षा डॉक्टर पुनीता हसीजा ने बताया कि फरीदाबाद में अब तक 4 डॉक्टर्स कोरोना के विरुद्ध अपनी जान गवां चुके हैं। इससे पहले डॉ अर्चना भाटिया, डॉ रेनू गंभीर व डॉ आभा सभरवाल भी अपनी जान गवा चुकी है। उन्होंने बाकी सभी डॉक्टर्स को भी अपील की कि वह मरीजों का इलाज करते हुए और भी ज्यादा सावधानी बरतें और अपनी जान का भी ध्यान रखें और मरीजों का भी ख्याल रखें।

Related posts

फरीदाबाद : स्मार्ट सिटी गया तेल लेने : ओल्ड नगर निगम क्षेत्र में धड़ल्ले से चल रहे अवैध निर्माणों ने स्मार्ट सिटी को किया कलंकित।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: जे.सी. बोस विश्वविद्यालय ‘एडुफ्यूचर एक्सीलेंस अवार्ड’ से सम्मानित।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : रोटरी ग्रेस ने बच्चों को स्वेटर व फल किए वितरित

Ajit Sinha
//dukingdraon.com/4/2220576
error: Content is protected !!