Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के दवाव में ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम ने स्टे के वावजूद पल्ला में उनकी तैयार बिल्डिंग को किया ध्वस्त।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

फरीदाबाद : केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर के दवाव में नगर निगम प्रशासन द्वारा पल्ला 1 के समीप बिल्डिंग तोड़ी गई थी क्यूंकि उन्होनें 12 /2 में बने अवैध निर्माणों के खिलाफ आवाजे उठाई थी जिसका बदला लेने के लिए उनकी बिल्डिंग तोड़ी हैं और उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं के खिलाफ पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की। यह कहना हैं नर्चर फाउंडेशन के कार्य कार्यकारिणी सदस्य कमल सिंह तंवर का।

कमल सिंह तंवर ने मैगपाई होटल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए आज कहा कि बीते 13 दिसंबर को सुबह के वक़्त ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम प्रशासन ने पोकलेन व तीन अर्थमूभर मशीनों की सहायता से 900 गजों में बनी उनकी शॉपिंग काम्प्लेक्स को तोड़ दिया था। उस दौरान इन बिल्डिंग पर अदालत से स्टे था वावजूद इसके नगर निगम ने तानाशाही रवैये को अपनाते हुए उनकी बिल्डिंग को पोकलेन मशीन से कुचल दिया। उनका कहना हैं कि इस बिल्डिंग में नर्चर फाउंडेशन का कार्यालय चल रहा था जिसका ताला तोड़ कर नगर निगम ने गैर -कानूनी कार्रवाई की हैं जिसका विरोध करते हैं। इस कार्यालय में सामाजिक कार्य चल रहा था।
उनका कहना हैं कि उन्होनें भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाजें  उठाई थी जिसक बदला लेने के नियत  से केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने उनकी बिल्डिंग तुड़वा दिया। उनका कहना हैं कि फरीदाबाद के सांसद व केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर की शिकायत प्रधान मंत्री व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से करेंगें और इनके खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगें।  इस मामले में atharv news  ने   केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर व ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम के संयुक्त आयुक्त सतवीर मान से उनके पक्ष जाननें हेतु संपर्क किया पर उन्होनें अपना मोबाइल फोन नहीं उठाया।

Related posts

फरीदाबाद : वर्ल्ड स्किल कम्पीटिशन : हरियाणा ने झटके 8 अवार्ड, 5 रहे रनरअप,तीन दिन जयपुर में हुए मुकाबले, राज्य से 14 विद्यार्थी थे प्रतिभागी

Ajit Sinha

हरियाणवी टीवी कलाकार धरमें का कुनबा को विधानसभा हल्का राई का अध्यक्ष बनाया गया;-डा सुशील गुप्ता

Ajit Sinha

पीटीआई अध्यापकों को सरकार ने न्यायपालिका का बहाना लेकर आज सरकारी सेवा से बाहर कर दिया।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//groorsoa.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x