Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद वीडियो

फरीदाबाद:एनआईटी डीसीपी डा. अर्पित जैन ने ग्रीन फिल्ड कालोनी आरडब्लूए द्वारा तैयार किए गए एप्प को किया लॉच- देखें वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: एनआईटी डीसीपी डा. अर्पित जैन ने सोमवार देर शाम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए  ग्रीन फिल्ड कालोनी रेजिडेंट वैलफेयर एसोसिएशन के द्वारा बनाएं गए एप्प को लांच किया। इस एप्प के लांच होने के बाद दिल्ली -एनसीआर का पहला ऐसा आरडब्लूए हैं जो डिजिटल बना हैं और इससे और आरडब्लूए के लोग प्रेणना ले सकेंगें। उन्होनें कहा कि इस बदलते वक़्त के साथ के साथ कदम से कदम मिला कर चलने पर ग्रीन फिल्ड कालोनी रेजिडेंट वैल्फेयर एसोसिएशन के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना और उनकी टीम के सभी सदस्यों को बधाई दी हैं।  

उन्होनें अपने संबोधन में कहा कि ग्रीन फिल्ड कालोनी का यही रेजिडेंट वैलफेयर एसोसिएशन हैं जो कोरोना काल के मुश्किल वक़्त में जरुरत मंद को जरुरत की चीजे मुहैया कराई थी। उन्होनें कहा  कि आज ऐसे लोगों के साथ डिजिटल माध्यम मिला हूँ पर हालत जल्द ही और सही हो जाए तो जल्द ही ग्रीन फिल्ड आरडब्लूए और परिवार के सभी सदस्यों के बीच आएंगें और सभी लोगों से मिलेंगें। 

उन्होनें अपने संबोधन के अंत में आरडब्लूए के सभी सदस्यों को बधाई दिया और आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद किया। 

इसके बाद ग्रीन फिल्ड कालोनी आरडब्लूए के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना ने इस पवन अवसर पर उपस्थित ग्रीन फिल्ड परिवार के सैकड़ों लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी टीम ने  www.grws.org नाम से जो एप्प तैयार किया हैं। इस एप्प के जरिए ग्रीन फिल्ड कालोनी के निवासियों को जोड़ने का काम किया जाएगा। इससे यहां के लोगों के डाटा एकत्रित किए जाएंगें।

और जरुरत पड़ने पर यहां का निवासी और जिला जिला प्रशासन के लोग ग्रीन फिल्ड कालोनी में रहने वाले की जानकारी और उनके प्रोफइल के बारे में हासिल कर सकतें हैं। ये काम तो हैं बहुत मुश्किल हैं पर ग्रीन फिल्ड कालोनी आरडब्लूए के लोग किसी भी मुश्किल से निपटने में सक्षम हैं। प्रधान वीरेंद्र भड़ाना ने यह भी बताया कि अब इस एप्प से 1000 लोग जुड़ चुके हैं और 200 लोग जुड़ने के लिए अपना फर्म भर चुके हैं। इस बेहतरीन कार्यक्रम को सफल बनाने में आरडब्लूए के महासचिव वी.के टंडन , वाईस प्रेजिडेंट योगेंद्र तंवर , संजय राणा, विजय चावला, अतुल सरीन , जोगिंदर सिंह , किशोर गांगुली, पारुल बाबा, सागर चौहान , स्वेता शर्मा , नूतन शर्मा के अलावा आदि पदाधिकारीगण अहम भूमिका निभाई हैं।    

Related posts

हे भगवान ; पुलिस में जवान की कमी हैं , नगर निगम में फंड की कमीं हैं, ऐसे मैं बरसात में होने वाले मुश्किलों से कैसे निपटेंगे।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: वोकल फॉर लोकल के संकल्प के साथ मनाएं होली का पर्व : कृष्ण पाल गुर्जर

Ajit Sinha

डिप्टी लेबर कमीश्नर सुधा चैधरी ने विश्व बालश्रम दिवस की पूर्व संध्या पर किया पोस्टर का विमाचन

Ajit Sinha
//vekseptaufin.com/4/2220576
error: Content is protected !!