Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: विधायक राजेश नागर ने की इलीट प्रीमियम में पीएनजी कनेक्शन की शुरुआत की।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:तेजी से एलपीजी की जगह ले रही पीएनजी का तिगांव विधानसभा क्षेत्र में आज और विस्तार हुआ। विधायक राजेश नागर ने यहां सेक्टर 84 स्थित पार्क इलीट प्रीमियम में पीएनजी कनेक्शन की शुरुआत की। यहां पहुंचे विधायक राजेश नागर ने कहा कि आधुनिक समय में अनेक चीजों के विकल्प हमें मिल रहे हैं। इन विकल्पों को हमें अपनी सुविधा को देखते हुआ स्वीकार करना चाहिए। आज एलपीजी की जगह पीएनजी बड़ी तेजी से लोगों द्वारा अपनाई जा रही है। यह समय और पैसे दोनों की बचत करवाती है। वहीं सुरक्षित भी है।

यहां पहुंचे विधायक राजेश नागर को स्थानीय आरडब्ल्यूए द्वारा बुके और शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया गया। नागर ने लोगों से उनका हालचाल और स्थानीय समस्याओं के बारे में जानकारी ली। वहीं उन्होंने कहा कि आज पूरा देश और हमारा प्रदेश भाजपा नेतृत्व में तेजी से विकास की इबारत लिख रहे हैं। यहां भेदभाव न कर मेरिट के आधार पर काम हो रहे हैं। हमारे पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम मनोहर लाल के नेतृत्व में वही पुराना सिस्टम कैसे बदल रहा है, इसका असर सभी पर दिखाई दे रहा है। नागर ने कहा कि वर्षों पुरानी बीमारियों को सही करने में थोड़ा समय तो लगता है, लेकिन इस बात का भरोसा रखो कि इलाज सही दिशा में हो रहा है। इसका असर आप अपने आसपास देखते होंगे। आज पर्चियों पर नौकरियां नहीं लगाई जाती हैं बल्कि मेरिट पर गरीब का बच्चा भी डीएसपी लग जाता है।

Related posts

फरीदाबाद : मैनहटन मॉल में मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सैक्स रैकेट का पुलिस ने किया भंडाफोड़, 14 को किया गिरफ्तार, खुद देखिए वीडियो।

Ajit Sinha

पेरिस ओलंपिक 2024 : भारत से 115 खिलाड़ी ले रहे हिस्सा, 25 खिलाड़ी केवल हरियाणा के.सीएम ने खिलाड़ियों को दी बधाई

Ajit Sinha

फरीदाबाद: अरावली पर्वतीय श्रृंखला में बड़खल झील क्षेत्र ,वन्य जीव अभ्यारणय व पर्यटन स्थल के रूप में विकसित किया जाएगा, मुख्यमंत्री।

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!