Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: एबीवीपी के प्रदेश महामंत्री बने माधव को विधायक राजेश नागर ने किया सम्मानित

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश महामंत्री बने माधव रावत को तिगांव के विधायक राजेश नागर ने सम्मानित किया। रावत तिगांव क्षेत्र के गांव ढह कोला के निवासी हैं और कई वर्ष से एबीवीपी के माध्यम से छात्र राजनीति में सक्रिय हैं। विधायक नागर ने माधव रावत के घर पहुंच कर उन्हें गुलदस्ता देकर उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं और उनके परिवार को भी बधाई दी।

विधायक ने माधव रावत को पगड़ी बांधकर इसी तरह आगे बढ़ने का आशीर्वाद दिया। विधायक ने बताया कि युवा देश की रीढ़ है और किसी भी देश को ऊंचाइयों तक पहुंचाने में उसके युवाओं का महत्वपूर्ण योगदान रहता है। उन्होंने कहा कि भाजपा दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक संगठन है। जिसकी शुरुआत छात्र राजनीति में ही एबीवीपी के माध्यम से हो जाती है। एक युवा जब अपने साथियों की आवाज उठाता है तो वह बता देता है कि आने वाले दिनों में वह देश की आवाज उठाने की तैयारी कर रहा है। उन्होंने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी इसी संगठन से होते हुए आज प्रदेश को नेतृत्व प्रदान कर रहे हैं। इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि भाजपा के अनुषांगिक संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हरियाणा के प्रदेश महामंत्री बनकर माधव रावत ने क्षेत्र का नाम रोशन किया है। उन्होंने छात्र राजनीति के जरिये समाज सेवा का जो मार्ग चुना है उसके लिए वह बधाई के पात्र हैं।  इस अवसर पर विधायक नागर ने कहा कि पिछले दिनों तिगांव क्षेत्र में आये मुख्यमंत्री मनोहर लाल विकास को गति देकर गए हैं।

उन्होंने एफएमडीए को सड़कों के लिए 300 करोड़ रुपये देने की घोषणा की है। वहीं तिगांव क्षेत्र में एक अंतरराष्ट्रीय स्तर के स्टेडियम की भी मांग हमने रखी है। हम तिगांव क्षेत्र में विकास को उच्च शिखर देने के लिए संकल्पित हैं। नागर ने कहा कि हमारे क्षेत्र में करीब 600 एकड़ जमीन निगम क्षेत्र में आई है, जिनपर हम औद्योगिक क्षेत्र विकसित करने पर मुख्यमंत्री  ने सहमति दी है। इससे हमारे स्थानीय युवाओं को बड़ी संख्या रोजगार मिलेगा और उन्हें आत्मनिर्भर बनने में मदद मिलेगी। इस अवसर पर स्थानीय ग्रामीण भी बड़ी संख्या में मौजूद रहे। इस अवसर पर खड़क सिंह चेयरमैन, डॉ आर एस नागर वाइस प्रेसिडेंट, बी ब्लॉक प्रेसिडेंट अरुण रावत, भगत सिंह विकल, राजेंद्र विकल, धनंजय सिंह शेखावत, प्रेसिडेंट आरडब्लूए रिसोर्ट चेतन भारद्वाज, वकील, विनोद नागर, देशराज ठेकेदार, मास्टर पृथ्वी सिंह, मास्टर ओमपाल, मास्टर जयपाल, एमपी नागर, मुंडीराज रावत, सूरज चंदीला, रूपी सरपंच, मास्टर श्यामलाल आदि मौजूद रहे। 

Related posts

फरीदाबाद: पूंजीपतियों के हाथों की कठपुतली बन गरीबों को उजाड़ रही भाजपा सरकार : लखन सिंगला

Ajit Sinha

फरीदाबाद : सूरजकुंड पुलिस ने दिल्ली मेट्रो स्टेशन के महा-प्रबंधक व सहायक महा-प्रबंधक की कोताही बरतने से एक इलेक्टिशियन की मौत, केस दर्ज।

Ajit Sinha

फरीदाबाद :मिस्टर नार्थ इंडिया-2018 व मिस्टर दिल्ली का खिताब जीतने वाले अमित भाटी ने फरीदाबाद के नाम किया रोशन।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//thaudray.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x