Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद:जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने आज एन.आई.टी- 86 विधानसभा से 4 मंडल अध्यक्ष बनाए गए-जाने कौन कौन हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने आज पार्टी के प्रदेश हाई कमान के दिशा निर्देशानुसार फरीदाबाद एनआईटी विधानसभा से चारों मंडल अध्यक्षों को नियुक्ति किया गया है  जिसमे जवाहर कॉलोनी से दिगपाल सिंह रावत,डबुआ,पाली मंडल से शमशेर सिंह रावत, डबुआ कालोनी से संजीव सोम को एवं कविन्द्र चौधरी को नंगला मंडल से  पुन: मंडल अध्यक्ष नियुक्त किया गया है  वही  ,नंगला मंडल से कवीन्द्र चौधरी, और डबुआ मंडल अध्यक्ष संजीव सोम को पार्टी ने पुन: संगठन में कार्य करने की जिम्मेदारी दी है । 

पार्टी के जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने नव नियुक्त मण्डल अध्यक्षों की नियुक्ति की जानकारी पत्रकारों को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी है। शर्मा ने बताया हैं कि मुझे पूरा विश्वास है बनाए  गए नव नियुक्त मण्डल अध्यक्ष पार्टी के संगठन को ज्यादा से ज्यादा  मजबूत करेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अद्वितीय व्यक्तित्व, दूरदृष्टि, राष्ट्र चिंतन और सकारात्मक प्रयोगों से आज हर क्षेत्र में एक नए भारत का उदय हो रहा है । वही पार्टी के जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने बनाए  गए सभी नव नियुक्त मंडल अध्यक्षो को  शुभकामनाएं दी है।  

Related posts

पहली से आठवीं कक्षा तक के बच्चों को घर पर ही किताबें उपलब्ध करवाई जाएंगी: शिक्षा अधिकारी

Ajit Sinha

फरीदाबाद : नगर निगम ने सभी 10 लाख तक संपत्ति कर बकायदारों से की अपील 31 मार्च तक ब्याज माफ़ी का उठाए लाभ,वरना होगी कार्रवाई ।

Ajit Sinha

ग्रीन एक्सप्रेस-वे पर कट बनवाना पहली प्राथमिकता, अगर मैं यहां कट नहीं बनवा पाया तो सांसद पद से इस्तीफा दे दूंगा- महेंद्र

Ajit Sinha
//vaikijie.net/4/2220576
error: Content is protected !!