Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद मनोरंजन

फरीदाबाद: विधायक राजेश नागर के संग कृष्ण पाल गुर्जर और विधायल नरेंद्र गुप्ता जमकर नाचे और बजाए ढोल -वीडियो देखें।



अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: भारतीय जनता पार्टी के तिगांव विधानसभा क्षेत्र से लोकप्रिय विधायक राजेश नागर के सेक्टर -82 , गांव भतौला स्थित निवास पर शानदार होली मिलन समारोह आयोजित की गई,

इस शानदार होली मिलन समारोह में फरीदाबाद के सांसद व केंद्रीय भारी उद्योग एवं ऊर्जा राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर, फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के विधायक नरेंद्र गुप्ता व भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष राज कुमार बोहरा,तिगांव क्षेत्र के सभी पंच -सरपंच, राजनीतिक, गैर राजनीतिक संगठनों के हजारों लोगों ने शिरकत की।

इस दौरान आए हुए हजारों लोगों ने एक- एक करके विधायक राजेश नागर को बुके भेंट कर होली पर्व की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी।


इस दौरान एक पंडाल के नीचे एक साथ हजारों लोगों ने फूलों की होली खेली, खेली क्या एकदम से फूलों की बरसात सी होने लगी, इस शानदार नज़ारे को देखकर केंद्रीय भारी उद्योग एंव ऊर्जा राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ख़ुशी से गदगद हो गए, और अपने हाथों से मुस्कुराते हुए अंदाज में और खुशनुमा मौषम में बंचारी के ढोल को जोर- जोर से झूमते हुए अंदाज में बजाने लगे। इस खुशनुमा माहौल में तो फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के विधायक नरेंद्र गुप्ता ने तो आयोजक व विधायक राजेश नागर के संग कमर लचका ते हुए एकदम से नाचने लगे,

इन सभी नजारों को उपस्थित पत्रकारों ने अपने- अपने कमरों कैद करने से नहीं रह सकें। मनोरंजन से भरे इस शानदार समारोह में जो भी आया वह तो झूमता हुआ ही चला गया। इस दौरान विधायक राजेश नागर को कोई तो अपने कंधों पर उठा कर झूमते हुए नजर आए, मौके की नजाकत को देखते हुए राजेश नागर भी कहा पीछे रहने वाले थे , ने भी अपने चाहने वालों के साथ नाचते हुए नजर आए, इतना ही नहीं आए हुए सभी लोगों से गले मिल कर एक दूसरे को होली के  बधाई देते हुए नजर, आए हुए सभी लोगों के लिए खाने में रोटी , पूरी, मिस्सी रोटी , मटर पनीर की सब्जी, चावल, छोले व मीठा में हलुआ की विशेष व्यवस्था की गई थी, को श्रद्धा पूर्वक  खिलाया।                    

Related posts

भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा के 8 सीटों के उम्मीदवारों की जारी की लिस्ट,फरीदाबाद से कृष्ण पाल गुर्जर का नाम, कार्यालय पर जश्न।

Ajit Sinha

हरियाणा: किसान आंदोलन अब इस के नेताओं के नियंत्रण से बाहर हो चुका है और अपनी दिशा से भटक चुका है- मुख्यमंत्री 

Ajit Sinha

हरियाणा में भाजपा के 308 मंडल कार्यकारिणी की बैठकों में संगठनात्मक गतिविधियों पर हुआ मंथन: डा. संजय शर्मा

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x