Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक

फरीदाबाद :कांग्रेस पार्टी परिवर्तन रथ यात्रा का अब से थोड़ी में 5000 से अधिक और घुड़ सवार लोग फूल बरसा कर शानदार स्वागत करेंगें, लखन सिंगला।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : कोंग्रेसियों के लिए आज का दिन सबसे बड़ा दिन क्यूंकि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व कांग्रेस प्रभारी गुलाम नबी आजाद का परिवर्तन रथ यात्रा अब से थोड़ी ही देर के बाद फरीदाबाद में प्रवेश करने वाली हैं। इनके लिए कांग्रेसी नेताओं ने अपने विधानसभा क्षेत्रों में रात दिन मेहनत करके शानदार तैयारियां की हैं। सिर्फ स्वागत की ही तैयारियां नहीं की,बल्कि आयोजित विशाल रैली में बैठने और खाने और पीने की पानी की बेहतरीन व्यवस्था की हैं।

लखन कुमार सिंगला बताते हैं कि प्रदेश आर्डिनेशन कमेटी की परिवर्तन रथ यात्रा आज सुबह साढ़े 9  से 10 बजे के बीच सेक्टर -16 स्थित अनाज मंडी में पहुंच जाएगी। उस रथ यात्रा में प्रदेश आर्डिनेशन कमेटी के चेयरमैन व प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, हरियाणा के प्रभारी गुलाम नबी आजाद, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के अलावा कई कांग्रेसी दिग्गज शामिल होने। उनका  कहना हैं कि आज की उनकी रैली ऐतिहासिक होगी। इस रैली की तैयारी में 75 x 50 का मंच मनाया गया हैं, लोगों को बैठने के लिए 4000 से अधिक कुर्सियां बिछाई गई हैं। पंडाल  के चारों तरफ कांग्रेस पार्टी  के झंडे लगाए  हैं। ऐसा लगता हैं कि पूरा का पूरा फरीदाबाद विधान सभा  क्षेत्र   कांग्रेस मय हो गया हो, सिंगला ने बताया  कि जैसे ही परिवर्तन रथ यात्रा सेक्टर -16 स्थित अनाज मंडी के निकट पहुंचेगी उस दौरान ढोल  नगाड़े से पूरा इलाका गूंज उठेगा, इसके अलावा 30 घोड़ों के ऊपर सवार लोग परिवर्तन रथ पर सवार लोगों और उनके साथ आए पार्टी  कार्यक्रताओं के ऊपर फूलों की बरसात कर शानदार स्वागत किया जाएगा। लखन सिंगला बताते हैं कि वैसे तो शहर में छह से अधिक स्थानों पर परिवर्तन रथ यात्रा का स्वागत किए जाने हैं। वावजूद इसके उनके विशाल रैली में 5000 से अधिक लोगों के आने की  संभवना हैं, जनसम्पर्क कार्यक्रम के दौरान लोगों ने जो उन्हें पक्का भरोसा दिया था उसके आधार पर वह कह सकते हैं जिसमें सभी वर्ग के लोग मौजूद रहेंगें।

Related posts

विकास चौधरी की हत्या के केस में खुलासा : कुख्यात बदमाश विकास व सचिन ने की थी विकास चौधरी की हत्या।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच -30 ने आज मोस्टवांटेड व दो लाख के ईनामी अपराधी मनोज मंगारिया का करीबी साथी अरेस्ट।  

Ajit Sinha

फरीदाबाद: मनोहर सरकार के लिए सब हरियाणवी एक समान – राजेश नागर

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x