Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: विधायिका सीमा त्रिखा और ग्रीन फ़ील्ड रेजिडेंट वैल्फेयर एसोसिएशन के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना को सम्मानित किया गया।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: गुरु तेग बहादुर जी का 400 साला प्रकाश पर्व गत शनिवार को गुरुद्वारा सिंह सभा ग्रीन फील्ड कॉलोनी में बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया। सिखों के नौवें गुरु तेग बहादुर जी ने धर्म मानवीय मूल्यों, आदर्शों और सिद्धांत की रक्षा के लिए अपने प्राण की आहुति दी थी। सिख धर्म में उनके बलिदान को बड़ी श्रद्धा से याद किया जाता है।

इस पावन अवसर के मौके पर प्रसिद्ध रागी जत्थे और कथावाचक ने रसभरी रसना से कीर्तन व कथा विचार से संगत को गुरु मत विचारों से जुड़ा। संगत ने भी कार्यक्रम में बहुत बढ़-चढ़कर कर भाग लिया ।

इस मौके पर गुरुद्वारे को बहुत भव्य ढंग से सजाया गया। हरियाणा गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान जत्थेदार बलजीत सिंह दादूवाल मेंबर गुरुप्रसाद सिंह भी शामिल हुए।

कार्यक्रम के दौरान बड़खल विधानसभा क्षेत्र की विधायिका श्रीमती सीमा त्रिखा और ग्रीन फ़ील्ड रेजिडेंट वैल्फेयर एसोसिएशन के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना ने गुरु साहब के चरणो में माथा टेक आशीर्वाद प्राप्त किया। गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी द्वारा उन्हें सिरोपा भेंट कर सम्मानित किया गया।

तदुपरांत विधायिका श्रीमती सीमा त्रिखा व वीरेंद्र भड़ाना ने गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान जसविंदर सिंह डी.पी सिंह, बलविंदर व अन्य कमेटी के सदस्यों का कार्यक्रम को बहुत अच्छे ढंग से आयोजित करने पर हार्दिक बधाई दी।

Related posts

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: साइबर फ्रॉड पर नकेल कसने के लिए देश के 7 राज्यों में 50 हॉटस्पॉट क्षेत्रों की तैयार की गई सूची

Ajit Sinha

फरीदाबाद की सिरिंज से दुनिया को लग रही वैक्सीन – धनखड़

Ajit Sinha

फिल्म निर्माता बनकर लड़की को टीवी सीरियल में हीरोइन बनाने का झांसा देकर ओयो होटल में रेप करने के आरोपित अरेस्ट

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//augailou.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x