Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक हरियाणा

फरीदाबाद : बड़खल विधानसभा क्षेत्र में 27 को होने वाली आम आदमी पार्टी की स्कूल-अस्पताल रैली नए कीर्तिमान स्थापित करेगी

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : बड़खल विधानसभा क्षेत्र में 27 जनवरी को होने वाली आम आदमी पार्टी की स्कूल-अस्पताल रैली नए कीर्तिमान स्थापित करेगी और प्रदेश सरकार की चूलें हिला कर रख देगी। उक्त वक्तव्य रविवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने होटल राजमंदिर में आयोजित प्रैसवार्ता को सम्बोधित करते हुए दी। इस अवसर पर उनके साथ विधायक सहीराम पहलवान, बड़खल विधानसभा अध्यक्ष धर्मबीर भडाना, जिला अध्यक्ष हरेन्द्र भाटी,राजूदीन, स. तेजवंत सिंह, सुनील ग्रोवर, राहुल बैसला, विनय यादव, ब्रजेश नागर, राजकुमार, कुलदीप चावला, गिर्राज शर्मा, सुबोध शर्मा, राजन गुप्ता, सागर दुआ एवं सोनू आदि मौजूद थे।
नवीन जयहिन्द ने कहा कि प्रदेश की जनता ने सभी भाजपा, कांग्रेस, इनेलो सभी को मौका दिया है, वो एक मौका हमें भी देकर देखें। जिस प्रकार से दिल्ली में कार्य किए हैं, उसी तर्ज पर हरियाणा को भी चमका दिया जाएगा। उन्हांने प्रदेश की मनोहर सरकार पर हमला बोलते हुए गाय के नाम पर राजनीति करने वाली सरकार यह बता दे कि वह गायों के लिए क्या कर रही है। वो सिर्फ गाय के नाम पर राजनीति कर रही है, न तो गायों के लिए ठहरने की व्यवस्था हैं और सड़कां पर गाय भूखी मर रही हैं। उन्हांने कहा कि स्कूल-अस्पताल रैली का मतलब ही प्रदेश के स्कूलां और अस्पतालों की दुर्दशा को दर्शाना है। प्रदेश में अलग-अलग सरकारां ने राज किया, मगर किसी ने भी स्कूल व अस्पतालों की सुध नहीं ली। सरकारी स्कूलों के नाम पर खानापूर्ति की जा रही है और सरकारी अस्पताल की दुर्दशा ऐसी है कि कोई उसमें चला जाए तो बचना मुश्किल है। मगर प्रदेश की भाजपा सरकार भी अन्य  सरकारों की तरह प्राईवेट स्कूलां एवं अस्पतालां को बढावा दे रहे हैं, क्यांकि उनको मोटा राजस्व वहां से मिलता है।



नवीन जयहिन्द ने बताया कि प्रदेश के सभी कार्यकर्ता मजबूती के साथ पार्टी के प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं। हमारे द्वारा चलाए गए डूर-टू-डूर कैंपेन में कार्यकर्ताआें का उत्साह देखने को मिल रहा है और वो घर-घर जाकर दिल्ली में पार्टी द्वारा किए गए विकास कार्यों के बारे में लोगों को बता रहे हैं। आम आदमी पार्टी पूरी तरह से एक्टिव मोड में आ चुकी है और प्रदेश की सत्ता पर काबिज होगी। इस अवसर पर आप नेता धर्मबीर भडाना ने लोगों से अपील की, कि 27 जनवरी को होने वाली स्कूल-अस्पताल रैली में भारी से भारी संख्या में भाग लें और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ओजस्वी विचार सुनें। उन्हांने जानकारी देते हुए बताया कि रैली को अरविंद केजरीवाल के अतिरिक्त दिल्ली के विधायक, प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिन्द भी सम्बोधित करेंगे। भडाना ने कहा कि बड़खल विधानसभा क्षेत्र के बौद्ध विहार पार्क में होने वाली यह रैली ऐतिहासिक होगी और सत्ता एवं विपक्ष को यह अहसास करा देंगी, कि प्रदेश में आने वाली सरकार आम आदमी पार्टी की होगी। क्यांकि प्रदेश की जनता इनकी लूट-खसोट से तंग आ चुकी है और एक ईमानदार एवं कर्तव्यनिष्ठ पार्टी को सत्ता सौंपने को लालायित है, जो प्रदेश में विकास के नए कीर्तिमान स्थापित कर सके।

Related posts

फरीदाबाद में आज कोरोना संक्रमित के कुल 90 केस सामने आए हैं।

Ajit Sinha

पीएम मोदी को राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू को आग्रह करके सम्मान से बुलाना चाहिए, ये बात भी अच्छी नहीं -लाइव वीडियो सुने।

Ajit Sinha

हरियाणा:गांवों में शहरों की तर्ज पर कॉलोनियां विकसित करने के लिए डिप्टी सीएम की अधिकारियों के साथ बैठक

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//koophaip.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x