Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद :मुख्यमंत्री मनोहर लाल में फैसला लेने की क्षमता नहीं,फैसले हाईकमान से आते हैं, पत्रकार अजीत सिन्हा हुए सम्मानित, दुष्यंत चौटाला।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने आज केंद्र व हरियाणा की भाजपा सरकार पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कि पिछले चुनावों से पहले भाजपा ने जनता को अच्छे दिनों का जो सपना दिखाया था वह चूर चूर हो गया। पेट्रोल -डीजल की कीमतें आसमान छू रहीं हैं,महंगाई इस कदर बढ़ गई हैं कि आम आदमी की जीवन दूभर हो गया हैं। श्री चौटाला आज हिंदी पत्रकारिता दीवाल पर फरीदाबाद गोल्फ क्लब में एनसीआर मिडिया क्लब द्वारा आयोजित पत्रकार सम्मान समारोह के उपरान्त पत्रकारों को सम्बोधित कर रहे थे उन्होनें समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में आज पत्रकारों को सबसे अधिक उत्पीड़न का सामना करना पड़ रहा हैं।
फरीदाबाद में पिछले दिनों तीन पत्रकारों पर इस लिए मुकदमें दर्ज कर दिए गए कि उन्होनें सच्चाई उजागर की थी,जिसका खामियाजा तानाशाही सरकार में तीन पत्रकारों को भुगतना पड़ा हैं। श्री चौटाला ने कहा कि प्रदेश में इनेलों सरकार आने पर उन अधिकारीयों के खिलाफ भी संज्ञान लिया जाएगा, जिन्होनें पत्रकारों के खिलाफ झूठे मुकदमें दर्ज किए हैं। उन्होनें कहा कि प्रदेश में पहली बार ऐसा मुख्यमत्रीं बना हैं जिनमें कोई फैसला लेने की क्षमता नहीं हैं, मुख़्यमंत्री द्वारा किए जाने वाले फैसले या तो पार्टी हाईकमान से आते हैं या फिर मुख्यमंत्री के इर्द गिर्द जमा अफसरशाही द्वारा लिए जाते हैं।
हरियाणा पत्रकार संघ के प्रदेश अध्यक्ष के. बी.पंडित ने कहा कि सरकार द्वारा पत्रकारों पर किए जाने वाले कुठाराघात के कारण सोशल मीडिया दिन पर दिन मजबूत होता जा रहा हैं। उन्होनें कहा कि सरकार जितना पत्रकारों का उत्पीड़न करेगी,उतने ही पत्रकार और अधिक मजबूत होंगें।उन्होनें कहा कि हिंदी पत्रकारिता दिवस पर एनसीआर से आए पत्रकारों काफी संख्या इसका जीता जागता उदाहरण हैं। इस लिए सरकारों को पत्रकारों के खिलाफ उत्पीड़न करने से बचना चाहिए। इस अवसर पर एनसीआर मीडिया क्लब के प्रधान अमित नेहरा व महासचिव नवीन धमीजा ने आए हुए अतिथियों एंव पत्रकारों का हार्दिक स्वागत किया और सांसद दुष्यंत चौटाला व राज्य सभा सांसद कश्यप को स्मृति चिन्ह भेंट किया। इस अवसर पर समारोह में उपस्थित समाज के विभिन्न क्षेत्रों के गणमान्य लोग एंव पत्रकारों को प्रशंसा पत्र भेंट कर उन्हें सम्मानित किया गया। इस पावन अवसर पर फरीदाबाद से एनडीटीवी इंडिया व अथर्व न्यूज़ के पत्रकार अजीत सिन्हा को इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने स्मृति चिंह भेंट कर सम्मानित किया हैं, उनके साथ में एनसीआर क्लब के प्रधान अमित नेहरा, महासचिव नवीन धमीजा, हरियाणा पत्रकार संघ के प्रधान के. बी. पंडित,वरिष्ठ पत्रकार सूरजमल आदि उपस्थित थे जोकि आप तस्बीर में देख सकते हैं।

Related posts

तीसरे चरण के 4 जिलों में सरपंच और पंच पद के चुनाव की सभी तैयारियां पूरी– धनपत सिंह

Ajit Sinha

मोदी सरकार के 3.70 लाख करोड़ के विशेष पैकेज की घोषणा से समृद्ध और सशक्त बनेगा किसान: ओम प्रकाश धनखड़

Ajit Sinha

मानव रचना डेंटल कॉलेज ने विश्व तंबाकू निषेध दिवस 2022 के अवसर पर राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन किया

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//taucaphoful.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x