Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : फिल्म अभिनेत्री मोनिका बेदी और डिस्ट्रिक्ट गर्वनर विनय भाटिया ने फरीदाबाद में रोटरी दिवस समारोह की शुरुआत की


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:सिने स्टार मोनिका बेदी आज सेक्टर 15 स्थित जिमखाना क्लब, फरीदाबाद में थी और उन्होंने वहां लाइव कॉउचर का उद्घाटन किया जो कि एक एग्जीबिशन है। इसका आयोजन दो दिवसीय रोटरी दिवस कार्यक्रम के तहत किया गया। रोटरी की सार्वजनिक छवि और आसपास के समुदाय में रोटरी के बारे में जागरूकता बढ़ाना रोटरी इंटरनेशनल का मुख्य फोकस क्षेत्र है। आरआई प्रेसिडेंट बैरी रसीन खुद नियमित रूप से क्लबों से अपने इलाकों और उनके आस-पास के इलाकों में रोटरी की जागरूकता को बढ़ाने के लिए प्रयास कर रहे हैं।
इस मौके पर आरआई डिस्ट्रिक्ट 3011 गर्वनर विनय भाटिया ने कहा कि “रोटरी के आर्दशों पर लगातार आगे बढ़ते हुए हम अपने पूरे डिस्ट्रिक्ट 3011 भर में रोटरी दिवस समारोहों की एक पूरी श्रृंखला का आयोजन कर रहे हैं। सबसे पहले इस श्रृंखला में रोटरी डे उत्सव मनाने की योजना है जो कि इस सप्ताह के अंत में जोन 9, 10,11 और 12 (फरीदाबाद और पलवल) में मनाया जाएगा। वीकएंड पर 4 और 5 अगस्त, दो दिन लगातार कई आयोजन किए जाएंगे।”इस कार्यक्रम की योजना लाइफ कॉउचर, लाइफस्टाइल प्रदर्शनी की सहभागिता में बनाई गई है। डिस्ट्रिक्ट 3011 की सभी प्रमुख परियोजनाओं को मेहमानों एवं विजिटर्स के लिए प्रदर्शित किया गया था। इन परियोजनाओं में रोटरी मैमोग्राफी बस, रोटरी डायबिटीज बस, रोटरी विकलांग केंद्र बस,रोटरी डेंटल एम्बुलेंस और रोटरी ब्लड बैंक बस शामिल थे।
सभी शिविर लाइव थे और इन परियोजनाओं के माध्यम से रोटरी फाउंडेशन की ताकत और डिस्ट्रिक्ट में क्लबों द्वारा किए जाने वाले बेहतरीन काम करने की क्षमता को दिखाया गया। प्रदर्शनी का उद्घाटन डिस्टिक्ट गर्वनर 3011 और सिने स्टार मोनिका बेदी ने किया। रोटरीज़ क्लीन एंड ग्रीन पहल के तहत कैनवास बैग और स्टार डस्टबिन्स को रोटेरियंस और आम जनता को सौंपे गए। इसके अलावा रोट्रैक्टर्स और इंटरैक्टर्स द्वारा एक नुक्कड़ नाटक भी प्रस्तुत किया गया था। कार्यक्रम के दौरान कई मनोरजक गतिविधियों का भी आयोजन किया गया।

Related posts

फरीदाबाद: जे.सी. बोस विश्वविद्यालय और श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय के बीच समझौता

Ajit Sinha

हरियाणा सरकार ने 1205 करोड़ रुपये के बजट के साथ 604 बाढ़ नियंत्रण योजनाओं को दी स्वीकृति

Ajit Sinha

फरीदाबाद के सांसद व केंद्रीय भारी एंव ऊर्जा मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कराया बीपी चेक -पढ़े

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//hoglinsu.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x