Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : अमिताभ सिंह ढिल्लो ने आज क्राइम ब्रांच डीएलएफ के भवन का रिनोवेशन कराने हेतु इंस्पेक्टर नवीन पाराशर को दी शाबाशी।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : पुलिस कमिश्नर अमिताभ सिंह ढिल्लों ने आज डीएलएफ क्राइम ब्रांच के प्रांगण में पौधारोपण किया। इस पावन मौके पर डीसीपी क्राइम लोकेन्द्र सिंह, क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन पाराशर, इंस्पेक्टर वरुण दहिया, सब इंस्पेक्टर संदीप चहल और रोटरी क्लब के कई गणमान्य लोग मौजूद थे। इस मौके पर क्राइम क्राइम डीएलएफ प्रभारी नवीन पाराशर को उनके अच्छे कामों के लिए पुलिस कमिश्नर अभिताभ सिंह ढिल्लो ने सम्मानित भी किया।
आपको बताते चलें कि गांव मंझावली पंचायत की तरफ से सरपंच के द्वारा पुलिस को सहायता स्वरूप 500000 रूपए का चेक दिया गया था जिसके फल स्वरुप इंस्पेक्टर नवीन ने क्राइम ब्रांच डीएलएफ भवन का रिनोवेशन करवा कर भवन के प्रांगण में अशोक ,खजूर व अन्य कई प्रकार के पौधे भी लगाए हैं । इस मौके पर क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी नवीन पराशर की तरफ से भंडारे का आयोजन किया गया था,जिसमें सभी क्राइम ब्रांच के प्रभारियों ने अपने स्टाफ सहित व थाना पुलिस के अलावा पुलिस कार्यालय में कार्यरत अन्य स्टाफ ने भी हिस्सा लिया।चंदावली गांव के सरपंच के पिता व डीएलएफ इंडस्ट्रियल एरिया के प्रमुख लोगों ने भी हिस्सा लिया, चंदावली गांव के सरपंच के पिता व डीएलएफ इंडस्ट्रियल एरिया के प्रमुख लोगों ने भी हिस्सा लिया,सबसे बड़ी बात यह रही पत्रकार बंधुओं ने इस मौके पर अपना कीमती समय निकाल कर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

Related posts

ग्रीन फील्ड कॉलोनी को नगर निगम में शामिल करने को लेकर निगम कमिश्नर, यूआईसी व आरडब्ल्यूए के बीच हुई बैठक।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: 17 वर्षीय लड़की की हत्या उसकी मां, भाई , मामा, मौसा व मौसी ने गला घोंटकर की थी, और घर में दफना दी-3 अरेस्ट।

Ajit Sinha

फरीदाबाद :सड़क हादसे में घायल 3 लोग सड़क पर पड़े रहे, एक शख्स ने एक -एक करके बाइक से 3 बार में पहुंचाया अस्पताल।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x