Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: प्रधानमंत्री मोदी ने भारत को बनाया सशक्त और मजबूत, देश में इस समय दो विचार धाराओं की लड़ाई है: कृष्णपाल गुर्जर

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर ने शनिवार को अपने चुनावी जनसंपर्क अभियान के तहत गांव बदरौला, प्रहलादपुर (बदरौला),कौराली, फज्जू पुर,अरुआ, मोठूका, शाहजहांपुर, महमूद्दीनपुर व चांदपुर आदि में दौरा करके चुनावी सभाओं को संबोधित किया। इस दौरान ग्रामीणों ने गुर्जर का पगड़ी बांधकर एवं फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया। सभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सच्चे कर्णधार की संज्ञा देते हुए कहा कि 5 वर्षाे के शासनकाल के दौरान मोदी ने जिस प्रकार भारत को मजबूत एवं सशक्त बनाया है, उसने साबित कर दिया कि वह सही मायनों में देशहितैषी सोच रखते है।आप बहुत सारी खबरें वेबसाइट atharvnews.com पर पढ़ सकतें हैं।

गुर्जर ने कहा कि देश में पहले भी सरकारों ने राज किया परंतु उन्होंने देश को नहीं बल्कि निजी स्वार्थ को तवज्जो दी, यही कारण है कि भारत विकास की गति में पिछड़ गया, जिसे मोदी सरकार ने पुन: पटरी पर लाने की दिशा में काम किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी एक योजना के तहत देश के विकास में लगे है उनका उद्देश्य 2022 तक हर व्यक्ति को मकान देने के साथ-साथ किसानों की आय दोगुना करने की है और इस दिशा में उन्होंने कार्य भी शुरु कर दिए है। उन्होंने आगे कहा कि देश में इस समय दो विचार धाराओं की लड़ाई है। एक देश के विकास का काम कर रही है और दूसरी परिवार का विकास कर रही है। कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी प्रधानमंत्री की नीतियों का अनुसरण करते हुए हरियाणा को विकास की नई बुलंदियों पर पहुंचा रहे रहे।


प्रदेश की दसों लोकसभा सीटों में बिना भेदभाव समान रुप से विकास किया जा रहा है। फरीदाबाद जिले में भी 5 सालों के दौरान हर स्तर पर विकास कराने का प्रयास किया है, सडक़ें, बिजली, पीने के पानी, सीवरेज जैसे मुद्दों के स्थायी हल के लिए योजनाएं क्रियान्वित की गई है, जिसका लाभ आने वाले समय में लोगों को मिलेगा। गुर्जर ने कहा कि जनता 12 मई को कमल के सामने वाला बटन दबाकर तमाम विपक्षी पार्टियों को धूल चटाएगी और प्रचंड बहुमत से पुन: नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाएगी। इस मौके पृथला विधानसभा क्षेत्र के पूर्व भाजपा प्रत्याशी नयनपाल रावत, बैजू ठाकुर, जयबिंद्र सरदाना सरपंच, अमरचंद सरदाना सरपंच, राजेश सोलंकी,सुरेंद्र बौहरा, रघुराज सरपंच, बृजभान सरपंच, धर्मबीर सिंह, देवेंद्र गोयल, विजयपाल नंबरदार, नीरज भाटी, मुकेश नंबरदार,राजू, देवेंद्र चौधरी, तारा सरपंच, जयराम सरपंच, अमर सिंह,लाला मोहन नंबरदार, नाहर सिंह, धर्मबीर सिंह, पप्पी सरपंच, सुभाष सरपंच, मुकेश सिंह सहित अनेकों ग्रामीण मौजूद थे।

Related posts

चंडीगढ़: पुलिस महानिदेशक शत्रुजीत ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रदेशभर के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ की बैठक

Ajit Sinha

भाजपा सरकार का बजट पूरी तरह से जुमला : लखन सिंगला

Ajit Sinha

फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर विकास कुमार अरोड़ा ने आज 6 साल की बेटी रानी को किया सम्मानित।

Ajit Sinha
//zeekaihu.net/4/2220576
error: Content is protected !!