Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद:रिटायर्ड फौजी व पुलिस कर्मी को कुत्ता पालना पड़ा महंगा : पति – पत्नी -बेटे की बदमाशों ने कर दी पिटाई, पत्नी की हालत गंभीर, अभी तक कोई कार्रवाई नहीं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

फरीदाबाद:शनिवार रात सिकरी गांव में एक आर्मी से रिटार्यड व सेक्टर -55 पुलिस चौकी में तैनात पुलिसकर्मी (एसपीओ) के घर में घुस कर  तक़रीबन एक दर्जन से अधिक लोगों ने हमला बोल दिया। इस हमले में सिपाही दयानद ,उनकी पत्नी चंद्रकला व 19 वर्षीय बेटे संकेत को काफी चोटें लगी हैं, इसमें सबसे ज्यादा चोटे उनकी पत्नी चंद्रकला को लगी हैं और वह इस वक़्त फोर्टिज हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती हैं और आज उसके सिर में ऑपरेशन हुआ हैं। इस मामले में सदर बल्लभगढ़ थाने के एसएचओ कैलाश भड़ाना का कहना हैं कि यह मामला अभी तक उनके जानकारी में नहीं था और अभी atharv news के माध्यम से मालूम हुआ हैं और पीड़ित पुलिस  कर्मी दयानंद से फोन पर बात हुई हैं। उन्होनें सिकरी चौकी इंचार्ज देवेंद्र को इस मामले में तुरंत कार्रवाई करने को कहा हैं। अभी तक उनके पास शिकायत नहीं आई हैं अगर आती हैं तो तुरंत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस कर्मी दयानंद का  कहना हैं कि वह एक्स सर्विस मेन हैं और इस वक़्त एसपीओ में पुलिस कर्मी हैं और वह सेक्टर -55 पुलिस चौकी में तैनात हैं और उनका निवास स्थान गांव सिकरी में हैं उनके परिवार में तीन लोग हैं , एक तो स्वंय हैं और उनकी पत्नी चंद्रकला व बेटा संकेत (19 वर्ष ) हैं और उन्होंने एक कुत्ता पाल रखा हैं। उनका कहना हैं कि शनिवार रात को पहले तो दो -तीन लड़के उनके मकान  के बाहर आए जिसे देख कर उनका कुत्ता भौखने लगा। इसके बाद उन लोगों से उनकी मामूली तौर पर  कहासुनी सुनी हुई थी और उस वक़्त वह लोग वहां से चले गए।  इसके कुछ घंटे के बाद वह लोग 10 -15 लोगों को लेकर आए गए और उनके घर पर हमला कर दिया। इनमें काफी महिलाएं शामिल थी और सभी हमलाबरों के हाथों लाठी डंडे ,सरिया व हथियार थे। इस हमले उन्हें,उनकी पत्नी चंद्रकला व बेटे संकेत को काफी चोटें लगी हैं।



उनका कहना हैं कि इस दौरान सबसे ज्यादा चोटें  उनकी पत्नी चंद्रकला को लगी हैं ,जिसे गंभीर अवस्था में उसे सिविल हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां से डॉक्टरों ने दिल्ली के ट्रॉमा सेंटर के लिए रैफर कर दिया।  ईलाज में देरी न हो इस लिए वह अपनी पत्नी चंदकलां को फोर्टिस हॉस्पिटल में ले गए जहां पर चंद्रकांता पिछले 3  दिनों से आईसीयू में भर्ती हैं। उनका कहना हैं कि आज उनकी पत्नी चंद्रकला के सिर में डॉक्टरों ने ऑपरेशन की  हैं। इस हमले की सूचना उन्होनें तुरंत पुलिस कंट्रोल को दी थी. इसके थोड़ी देर के बाद एक पीसीआर गाडी आई थी जिसमें एक एएसआई उपस्थित था जो देख कर वहां से चला गया और कार्रवाई में खास रूचि नहीं दिखाई और अभी तक कोई कार्रवाई हमलाबरों के खिलाफ नहीं की गई। सवाल के जवाव में उनका कहना हैं कि उनकी पत्नी चंद्रकला शनिवार से फोर्टिज हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती हैं उसे कोई देखने वाला कोई नहीं हैं परिवार में।

इस बावत वह थाने में जाकर शिकायत नहीं दे पाए। atharv news के पहल के बाद उन्होनें सदर बल्लभगढ़ थाने के एसएचओ कैलाश भड़ाना से बात की और उन्होनें फोन पर मेरी बातें सुनी और कार्रवाई का पूरा भरोसा दिया। इस मामले में सदर बल्लभगढ़ थाने के एसएचओ कैलाश भड़ाना का कहना हैं कि इस घटना के बारे में उन्हें बिल्कुल मालूम नहीं हैं , अगर आपके जानकारी में पीड़ित हैं तो उन्हें बताए की मेरे से जल्द ही फोन पर बात करे। इसके बाद उन्हें थोड़ा वक़्त दिया गया। इसके बाद atharv news ने फिर से एसएचओ कैलाश भड़ाना से फोन पर बात की और उन्होनें बताया कि सिकरी पुलिस के इंचार्ज को तुरंत कार्रवाई करने के लिए बोल दिया गया हैं। पीड़ित सिपाही दयानंद ने भी एसएचओ कैलाश भड़ाना से फोन पर बात की और उन पर भरोसा जताया हैं पर उनके लिए मुश्किल हैं इस वक़्त सिकरी पुलिस चौकी में जाना क्यूंकि उनके पत्नी चंद्रकला के पास हॉस्पिटल में कोई नहीं हैं। फिर भी वह कोशिश कर रहे हैं लिखित शिकायत देने की।

Related posts

फरीदाबाद में किया भूमि अधिग्रहण से संबंधित लोक अदालत का आयोजन : सीजेएम सुकिर्ती गोयल

Ajit Sinha

सीएम ने अनुसूचित जाति में शिक्षा के क्षेत्र में ए व बी वर्गीकरण को लागू करने की घोषणा, किया स्वागत, रिटार्यड डीसीपी।

Ajit Sinha

कॉलेज छात्रा यौन शोषण के मामले में दूसरा आरोपी लैब असिस्टेंट को क्राइम ब्रांच,सेक्टर -30 ने किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x