Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने किया कई गांवों में जनसम्पर्क , कहा जो भ्रष्ट हैं, उसे नरेंद्र मोदी सरकार से कष्ट हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने शनिवार को अपने चुनावी अभियान के दौरान तिगांव क्षेत्र के गांव ताजूपुर, शाहबाद, भुआपुर, भैंसरावली, ढैंकोला, तिगांव, नचौली, सेक्टर-59 आदि में जनसंपर्क करके लोगों को भाजपा की जनहितैषी नीतियों के बारे में जागरुक किया। इस दौरान जगह-जगह कृष्णपाल गुर्जर का ग्रामीणों ने फूल मालाओं से भव्य स्वागत कर उन्हें पूर्ण समर्थन देने का आश्वासन दिया। इस मौके पर गांवों में आयोजित सभाओं को संबोधित करते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 5 सालों का कार्यकाल भारत के लिए सर्वांगीण युग साबित हुआ है, इस दौरान जहां भारत विश्वस्तर पर मजबूत हुआ वहीं भ्रष्टाचार, महंगाई और आतंकवाद जैसे मुद्दे पर सरकार ने सार्थक कदम उठाए।


उन्होंने कहा कि जो भ्रष्ट है, उसे मोदी सरकार से कष्ट है इसलिए इस लोकसभा चुनाव में मोदी को हटाने के लिए सभी भ्रष्ट व ठगों ने एक महाठगबंधन बनाया है परंतु जनता अब ऐसे लोगों के बहकावे में कतई आने वाली नहीं है, उसे भली भांति पता है कि भारतीय जनता पार्टी ही देश व प्रदेश का सही मायनों में समुचित विकास कर सकती है। गुर्जर ने कहा कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र का समुचित विकास ही उनका लक्ष्य रहा है और इसी लक्ष्य को लेकर उन्होंने 5 सालों में क्षेत्र में अधिक से अधिक कार्य करवाए है और इसका जीता जागता उदारहण है कि उन्होंने 93 प्रतिशत सांसद निधि का प्रयोग करके क्षेत्र के विकास को बढ़ावा दिया है। उन्होंने ग्रामीणों से आह्वान किया कि अगर वह देश व प्रदेश का समुचित विकास चाहते है तो एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान दें। इस अवसर पर उमेश सरपंच, राजू, सुमेर सिंह, अजब सिंह, समर बाबूजी, सतबीर सिंह, सतपाल, हरीश चंद्र, लक्ष्मण सिंह, हरीश चंद्र पंडित जीत, संजीव सरपंच, धर्मपाल सरपंच, वरिष्ठ उपमहापौर देवेंद्र चौधरी, सुधीर सरपंच, जिला परिषद के चेयरमैन विनोद चौधरी, सतबीर सरपंच, मुकेश वशिष्ठ सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Related posts

हरियाणा में आज ब्लैक फंगस से पीडि़त 58 मरीजों के पूरी तरह से ठीक हुए एम्फोटेरिसिन-बी के 975 इंजेक्शनों को दी मंजूरी।  

Ajit Sinha

वैष्णव देवी मंदिर के अध्यक्ष जगदीश भाटिया ने करीब 5500 माता की भेंटें लिख चुके गीतकार अनिल कत्याल को किया सम्मानित 

Ajit Sinha

फरीदाबाद : भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेश नागर ने केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा जनहित में किए गए कार्यों से तिगांव के लोगों को कराया अवगत।

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!